1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Dia Mirza ने पहली बार शेयर की बेटे Avyaan का तस्वीर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखें

Dia Mirza ने पहली बार शेयर की बेटे Avyaan का तस्वीर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखें

बॉलीवुड ऐक्ट्रेआस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने पहली बार अपने बेटे अव्याथन का चेहरा दिखाया है। दीया ने बीते साल अव्यारन आजाद रेखी (Avyaan Azaad Rekhi) को जन्म  दिया था। दीया ने इससे पहले बेटे की कई झलकियां शेयर की थीं, लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड ऐक्ट्रेआस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने पहली बार अपने बेटे अव्याथन का चेहरा दिखाया है। दीया ने बीते साल अव्यारन आजाद रेखी (Avyaan Azaad Rekhi) को जन्म  दिया था। दीया ने इससे पहले बेटे की कई झलकियां शेयर की थीं, लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया था। शुक्रवार को ऐक्ट्रेटस ने इंस्टाइ स्टोईरी पर बेटे का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहली बार नटखट क्यूरटी पाई का चेहरा नजर आया है। वीडियो में अव्या न खिलौने से खेल रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

दीया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘पीक-ए-बू प्ले टाइम।’ बीते साल मई महीने में दीया और उनके पति वैभव रेखी पैरेंट्स बने थे। अव्यातन प्री-मैच्योउर पैदा हुआ था, इसलिए जन्म  के साथ ही वह बहुत कमजोर था। दीया ने बताया कि कॉमि    केशंस की वजह से उन्हें इमरजेंसी सीजेरियन करवाना पड़ा। अव्यान इसके बाद कई हफ्तों तक नियोनेटल इंटेंसिव केयर में डॉक्ट रों की निगरानी में था। पैरेंट्स के तौर पर दीया और वैभव के लिए वह मुश्िेटरल वक्त  था। जिसका दर्द दीया ने इंस्टाल पर पोस्ट  कर शेयर किया था।

दीया मिर्जा ने 2021 के फरवरी महीने में वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी की थी। इसके बाद अप्रैल महीने में ऐक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नें सी की घोषणा की। इसके बाद दीया ने 14 जुलाई को बेटे के जन्मे के दो महीने बाद इंस्टाकग्राम पर खुशखबरी शेयर की है।

साथ में दर्द और चिंता को जाहिर करते हुए एक लंबा सा नोट भी लिखा। दीया ने जब नन्हेर अव्याहन के हाथ की तस्वी।र शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। वह जल्दी आ गया, इसके बाद से हमारा नन्हान चमत्का र नवजात बच्चों  के आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों की देखभाल में है।’

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...