1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दीपिका पादुकोण ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, फैंस का यू आया रिएक्शन

दीपिका पादुकोण ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, फैंस का यू आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर हो जाती है, वही, एक्ट्रेस ने  दीपिका ने ऑल ब्लैक लुक अपनाया। उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची की ब्लैक कलर की साड़ी और बैकलेस ब्लाउज पहनी हुई थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुबंई: बॉलीवुड एक्ट्रेस की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर हो जाती है, वही, एक्ट्रेस ने  दीपिका ने ऑल ब्लैक लुक अपनाया। उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची की ब्लैक कलर की साड़ी और बैकलेस ब्लाउज पहनी हुई थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इसके साथ उन्होंने सब्यसाची के ज्वैलरी कलेक्शन से स्टोन इयररिंग्स मैच की। उन्होंने साड़ी के साथ कमर पर बंगाल टाइगर बेल्ट पहना जो कि उनके आउटफिट को अलग ही लुक दे रहा था। दीपिका ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।

अपनी फोटोज को पोस्ट करते हुए दीपिका ने सफेद रंग का हार्ट का इमोटिकॉन बनाया है। सबसे खास बात रही फोटोज पर आए कमेंट्स। अभिनेता रणवीर सिंह ने लिखा- ‘डेथ ही हो गई’। फुटबॉलर डेविड बेकहम की पत्नी और डिजाइनर विक्टोरिया बेकहम ने कमेंट सेक्शन में लिखा- O. विक्टोरिया बेकहम के कमेंट करते ही फैन्स ने लिखना शुरू कर दिया। एक ने कहा- ‘O का क्या मतलब हुआ?’ एक ने पूछा- ‘दीपिका, विक्टोरिया बेकहम आपकी दोस्त हैं?’

फिल्म 83 की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका में हैं जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया बनी हैं। दोनों के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, हार्डी संधू, सलीम साकिब और अन्य लोग हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...