1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Boney Kapoor के जन्मदिन पर बेटी खुशी कपूर को याद आईं श्रीदेवी, देखिए ये तस्वीर..

Boney Kapoor के जन्मदिन पर बेटी खुशी कपूर को याद आईं श्रीदेवी, देखिए ये तस्वीर..

बोनी कपूर के जन्मदिन पर, उनकी बेटी ख़ुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दिवंगत माँ श्रीदेवी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करने के साथ-साथ एक प्यारा सा संदेश भी शेयर किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बोनी कपूर के जन्मदिन पर, उनकी बेटी ख़ुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दिवंगत माँ श्रीदेवी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करने के साथ-साथ एक प्यारा सा संदेश भी शेयर किया।

तस्वीर में बोनी और श्रीदेवी कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। खुशी ने इसे कैप्शन दिया, ‘हैप्पी बर्थडे पापा। लव यू मोस्ट’, उसके बाद एक हार्ट इमोटिकॉन। फैंस दोनों की तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है, और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बोनी कपूर और श्रीदेवी ने 2 जून 1996 को शादी की और अगले साल अपनी बेटी जान्हवी कपूर का स्वागत किया, जो अब एक अभिनेत्री हैं। ख़ुशी का जन्म 2000 में हुआ था। अपनी बड़ी बहन जान्हवी के नक्शेकदम पर चलते हुए ख़ुशी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

फिलहाल दोनों बहनें दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशी के साथ पोज देते हुए खुद की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। जान्हवी और ख़ुशी ने सफारी ड्राइव पर भी पोज़ दिया। इतना ही नहीं, बहनें भी अपने आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं।

काम के चलते  बोनी कपूर लव रंजन की अगली फिल्म में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निर्माता फिल्म में रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसमें श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिकाओं में होंगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...