1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. क्या कभी इस तरह दिख सकते थे रणवीर सिंह,आप भी तस्वीर देखकर हो जाएंगे हैरान

क्या कभी इस तरह दिख सकते थे रणवीर सिंह,आप भी तस्वीर देखकर हो जाएंगे हैरान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और उनके फोटोग्राफर दोस्त रोहन श्रेष्ठ यहां हमारे शनिवार को बेहतर बनाने के लिए हैं। अभिनेता ने समय पर वापस चला गया और इस तस्वीर को अपने फोटो अभिलेखागार से सही क्षण साझा किया। तस्वीर में, रणवीर सिंह और रोहन श्रेष्ठ को ब्लैक आउटफिट में ट्विन करते हुए देखा जा सकता है और हम फ्रेम में उनके भावों को पसंद करते हैं। रणवीर सिंह ने अपने दोस्त को टैग करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया: “हाय रोहन श्रेष्ठ। आप बूढ़े हो गए हैं।” BTW, उपरोक्त तस्वीर उस समय की है जब रणवीर और रोहन 14. थे। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, रोहन श्रेष्ठ ने लिखा: “हम इसमें 14 हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


रणवीर सिंह को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर थ्रोबैक शेयर करना बहुत पसंद है। यह एक, हालांकि, बॉलीवुड स्टार और रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण की बचपन की तस्वीर है। इस साल अभिनेत्री के जन्मदिन पर इसे साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा: “मेरी जान, मेरा जीवन, मेरी गुड़िया। जन्मदिन मुबारक हो।”

रणवीर सिंह की अगली परियोजना कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा ’83 है, जो 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत का प्रदर्शन करेगी। फिल्म में, रणवीर ने महान क्रिकेटर कपिल देव के रूप में अभिनय किया, जबकि दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की ऑनस्क्रीन पत्नी रोमी भाटिया के रूप में अभिनय किया। रणवीर सिंह यशराज फिल्म्स की जयजयभाई जोरावर में भी दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...