1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कोरोना ने ली Shaheer Sheikh के पिता की जान, पढ़ें

कोरोना ने ली Shaheer Sheikh के पिता की जान, पढ़ें

टीवी और बॉलीवुड पर कोरोना का असर साफ देखने को मिल रहा है। बीते कुच समय में कई सितारे और उनके परिवार के लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सीरियल पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2.0) स्टार शाहीर शेख (Shaher Shaikh) ने अपने पिता की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा:  टीवी और बॉलीवुड पर कोरोना का असर साफ देखने को मिल रहा है। बीते कुच समय में कई सितारे और उनके परिवार के लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सीरियल पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2.0) स्टार शाहीर शेख (Shaher Shaikh) ने अपने पिता की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की थी। शाहीर शेख ने बताया था कि कोरोना वायरस की वजह से उनके पिता का हालत गंभीर बनी हुई है।

इसी बीच खबर आ रही है कि शाहीर शेख के पिता का निधन हो गया है। शाहीर शेख के पिता वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। शाहीर शेख के पिता शहनवाज शेख कोरोना वायरस से खुद को नहीं बचा पाए।

इस खबर ने शाहीर शेख के फैंस का दिल तोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार शाहीर शेख के पिता को श्रद्धांजली दे रहे हैं। वहीं अली गोनी ने भी शाहीर शेख के पिता के देहांत पर शोक जाहिर किया है। कुछ समय पहले ही अली गोनी ने शाहीर शेख के लिए एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में अली गोनी ने लिखा, ‘इन्ना लिल्लाही व इन्ना इलैही राजिऊन… उपर वाला अंकल की रूह को सुकून बक्शे। शाहीर शेख मेरे भाई तुम हिम्मत मत हारना…

गौरतलब है कि एक पोस्ट के जरिए शाहीर शेख ने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। शाहीर शेख ने लिखा था, ‘इस समय पिता वैंटिलेटर पर हैं। मेरे पिता कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। आप सभी लोग उनके लिए प्रार्थना करें ताकि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।’ ये खबर सामने आते ही फैंस ने शाहीर शेख के पिता की सलामती की दुआ करनी शुरू कर दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...