1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शर्मनाक कांड के बाद थाने पहुंची मॉडल, बोली-गलती हो गई सर माफ कर दो..ऐसा नहीं करूंगी

शर्मनाक कांड के बाद थाने पहुंची मॉडल, बोली-गलती हो गई सर माफ कर दो..ऐसा नहीं करूंगी

ट्रैफिक चौराहे पर डांस कर कम समय में ख्याति पाने वाली मॉडल श्रेया कालरा ने शुक्रवार शाम डीएसपी उमाकांत चौधरी से मुलाकात कर इस पूरे इंसीडेंट पर माफी मांगी है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

इंदौर: इंदौर के बीच चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा को अपनी गलती का अहसास हुआ और वह ट्रैफिक थाने में माफी मांगने के लिए पहुंची। उसने डीएसपी और अन्य पुलिस अफसरों के सामने अपनी सफाई देते हुए कहा कि- सर मुझसे गलती हुई है, मुझे इस तरह का डांस नहीं करना चाहिए था। आगे भविष्य में ऐसा नहीं करूंगी। बता दें कि मॉडल के खिलाफ पुलिस पहले ही मामला दर्ज कर चुकी है।

दरअसल, डांस वीडियो से चर्चा में आऩे वाली मॉडल श्रेया कालरा डीएसपी उमाकांत चौधरी से मुलाकात करने के लिए उनके ऑफिस पहुंची हुई थीं। जहां मॉडल ने कहा कि मेरा इरादा कानून तोड़ने का बिल्कुल नहीं था। आगे से वह ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर लोगों को नियमों के बारे में बताऊंकी और जागरुकता के लिए काम करूंगी।

मॉडल श्रेया ने कहा कि वह तो मास्क पहनकर लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में अवेयर करने के लिए चौराहे पर नाची थी। लेकिन मेरा डांस वाला यह वीडियो गलत वे में ट्रेंड हो गया और लग कमेंट्स करने लगे। मेरा मकसद फेमस होना नहीं था, में नहीं चाहती थी कि मेरा वीडियो देखकर युवा अपना ट्रेंड सेट करें और इसे फॉलो करें। क्योंकि ऐसा करना बड़ा जुर्म है।

वहीं ट्रैफिक विभाग और इंदौर विजय नगर थाने के पुलिस अफसरों का कहना है कि मॉडल अपने परिवार के साथ माफी मांगने के लिए आई हुई थीं। इस मामले पर सीनियर अधिकारों से बात कर चर्चा की जाएगी। हालांकि उनको गलती का अहसास हो गया है। अब विभाग के बड़े अधिकारियों के आदेश के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि पिछले सप्ताह इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे पर मॉडल ने रेड लाइक बंद होते ही डांस किया था। जिसमें वह ब्लैक शूट पहन और काला मास्क लगाए हुईं थीं।

इसके बाद डांस करने वाला यह वीडियो फ्लैश मोब करते जमकर वायरल हो गया। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि चौराहे पर नाचना इतना महंगा पड़ जाएगा।

मॉडल का डांस वीडियो जब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा तक पहुंचा तो उन्होंने युवती के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेने के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई जरूरी है ताकि ट्रैफिक सिग्नल पर ऐसे वीडियो बनाने के चलन को रोका जा सके। फ्लैश मॉब का भाव भले ही कुछ हो लेकिन तरीका गलत है।

बता दें कि मॉडल श्रेया कालरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उसके फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन इस तरह के डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...