1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बीएस अविनाश की मर्सिडीज बेंज को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, पुलिस में मामला दर्ज

बीएस अविनाश की मर्सिडीज बेंज को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, पुलिस में मामला दर्ज

केजीएफ फेम एक्टर बी एस अविनाश का बुधवार को बेंगलुरु में कार एक्सीडेंट हो गया। अविनाश की मर्सिडीज बेन्ज का ट्रक से एक्सीडेंट हो गया था। इस खबर को सुनने के बाद सभी एक्टर को लेकर परेशान थे। वैसे बता दें कि एक्टर ठीक हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बीएस अविनाश का जन्म 29 अगस्त 1974 को हुआ था। आयु 48 वर्ष 2022 तक कर्नाटक, भारत में। अविनाश ने अपनी स्कूली शिक्षा कर्नाटक में की और बाद में उन्होंने मैसूर विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। अविनाश अपने कॉलेज के दिनों में अंग्रेजी थिएटर नाटकों में बहुत सक्रिय थे।

केजीएफ फेम एक्टर बी एस अविनाश का बुधवार को बेंगलुरु में कार एक्सीडेंट हो गया। अविनाश की मर्सिडीज बेन्ज का ट्रक से एक्सीडेंट हो गया था। इस खबर को सुनने के बाद सभी एक्टर को लेकर परेशान थे। वैसे बता दें कि एक्टर ठीक हैं। उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि अविनाश बुधवार सुबह को अनिल कुंबले सर्कल के पास थे तब एक ट्रक उनकी गाड़ी से टकरा गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B.s. Avinash (@avinashbs)

वहां पर वॉक कर रहे लोग वहां मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने अविनाश को गाड़ी से बाहर निकाला। ट्रक के ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया गया है और कबोन पार्क पुलिस में केस रिजस्टर  कर लिया गया। ऐसा कहा जा रहा है कि अविनाश, जिम में वर्कआउट के लिए जा रहे थे।

बता दें कि अविनाश ने यश स्टारर केजीएफ में एंड्रयू का किरदार निभाया था जो लोकल गैंग का बॉस होता है। उनका किरदार पहले पार्ट में ज्यादा बड़ा था, वहीं दूसरे में इतना बड़ा नहीं था। बता दें कि दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा की वजह से अविनाश को केजीएफ फिल्मों में काम करने का मौका मिला था। सरजा के एक दोस्त के जरिए अविनाश, फिल्म के सिनेमाटोग्राफर भूवन गोवड़ा से मिले और उन्होंने ही फिर अविनाश को प्रशांत नील को इंट्रोड्यूस करवाया।

एक इंटरव्यू में अविनाश ने बताया था कि साल 2015 से उन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने यह भी बताया था कि केजीएफ के पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद उन्हें और भी कई अच्छे ऑफर्स मिले।

बता दें कि प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड केजीएफ 2 में संजय दत्त विलेन के रूम में नजर आए। दूसरे चैप्टर में रॉकी भाई की कहानी शुरू होती है वहीं से जब वह गोल्डमाइन के राजा बनते हैं। दूसरे पार्ट में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज जैसे स्टार्स के अहम किरदार थे। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ की कमाई की है। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले कन्फर्म किया है कि फिल्म की तीसरा पार्ट भी आएगा।

  KGF-2 ने वर्ल्ड वाइड 1200 करोड़ से ज्यादा कमाए

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी KGF-2 में संजय दत्त ने मेन विलन ‘अधीरा’ का रोल प्ले किया था। दूसरे पार्ट में यश के किरदार ‘रॉकी भाई’ की आगे की जर्नी दिखाई गई थी। इस पार्ट में रवीना टंडन भी लीड रोल में नजर आई थीं।

इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर दुनिया भर में 1200 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था। इस सीरीज के मेकर्स ने तीसरे पार्ट पर कंर्फमेशन दे दिया है। फैंस को फिल्म KGF-3 का बेसब्री से इंतजार है।

KGF के बाद कई फिल्मों के ऑफर मिले

एक इंटरव्यू में अविनाश ने खुलासा किया था कि उन्होंने 2015 से KGF-1 के लिए ट्रेनिंग शुरू की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि KGF का पहले पार्ट रिलीज होने के बाद से उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...