1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. रेगिस्तान में अपने हुस्न से दोनों बहनों ने बिखेरा जलवा,अदाएं देख फैंस हुए मदहोश

रेगिस्तान में अपने हुस्न से दोनों बहनों ने बिखेरा जलवा,अदाएं देख फैंस हुए मदहोश

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हाल ही में अपने दोस्त ओरहान अवतरमणि के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने गए थे। शहर में चिल करने से लेकर रेगिस्तान में सफारी के लिए जाने तक ऐसा लगता है कि तीनों वहां मस्ती कर रहे हैं। जान्हवी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दुबई में अपने एटीवी राइड की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हाल ही में अपने दोस्त ओरहान अवतरमणि के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने गए थे। शहर में चिल करने से लेकर रेगिस्तान में सफारी के लिए जाने तक ऐसा लगता है कि तीनों वहां मस्ती कर रहे हैं। जान्हवी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दुबई में अपने एटीवी राइड की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

इन फोटोज में जाह्नवी अपनी बहन और दोस्त के साथ एटीवी पर बैठी और पोज देती नजर आ रही हैं. जान्हवी ने ब्राउन क्रॉप टॉप पहना था और इसे ब्लू डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड हेडगियर से एक्सेसराइज़ किया था।

दूसरी ओर, ख़ुशी अपनी बहन के साथ ब्राउन टॉप और हेडगियर में ट्विन हुईं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शॉर्ट्स के साथ पेयर किया। तस्वीरों के साथ जान्हवी ने लिखा, “रेगिस्तान में मिठाई”

जैसे ही जान्हवी ने तस्वीरें साझा कीं, उनके अफवाह पूर्व प्रेमी शिखर पहाड़िया ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “माशाल्लाह।”

ख़ुशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोज़ देते हुए तस्वीरें भी साझा कीं और साथ ही रेगिस्तान में उनकी एटीवी की सवारी का एक वीडियो भी साझा किया। “वरूम वूमर,” उसने अपने कैप्शन में लिखा। उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर ने फायर इमोजीस गिराया, जबकि करीबी दोस्त आलिया कश्यप ने टिप्पणी की, “धूम मचाले।” उनके चाचा संजय कपूर ने जश्न और दिल के इमोजी में हाथ ऊपर उठाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...