1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘…मुझे भूख पैदा हुई है’ अभिनेता बोमन ईरानी ने अपनी वर्कशॉप के एक साल पूरे होने पर कहीं ढेर सारी बातें

‘…मुझे भूख पैदा हुई है’ अभिनेता बोमन ईरानी ने अपनी वर्कशॉप के एक साल पूरे होने पर कहीं ढेर सारी बातें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

Report by: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक ‘3 इडियट्स’ के प्रोफेसर वायरस तो आप सभी को याद ही होंगे। अपनी जबरदस्त एक्टिंग से हर फिल्म में जान डाल देने वाले अभिनेता ‘बोमन ईरानी’ किसी भी फिल्म में नजर आए और वो हिट ना हो ऐसा बहुत कम ही होता है। एक्टर बोमन ईरानी का फिल्मों में किरदार हमेशा याद रहता है लेकिन प्रोफेसर वायरस सबसे यादगार रोल था।

बता दें कि अभिनेता बोमन ईरानी की पटकथा लेखन यानि स्क्रीनप्ले कार्यशाला स्पाइरल बाउंड ने हाल ही में एक साल पूरा किया है। इस वर्कशॉप ने जिस तरह से नवोदित लेखकों को आगे बढ़ने में मदद की है, उसे लेकर अभिनेता ने खुशी जताई है। अभिनेता बोमन ईरानी का कहना है कि कार्यशाला ने उन्हें ऐसे लोगों से मिलने में मदद की है, जिन्होंने अपनी जिज्ञासा और सोचने के अलग तरीके से आश्चर्यचकित कर दिया है। वह कहते हैं, “मैं बहुत खुश हूं कि स्पाइरल बाउंड के जरिए सिनेमा सीखने की एक नई भूख पैदा हुई है। साथ ही इस कार्यशाला ने मुझे छात्रों का एक परिवार भी दिया, जो मुझे उनकी जिज्ञासा और उनके सोचने के अलग तरीके से विस्मित करता है।”

अभिनेता ने यह भी कहा कि यह कार्यशाला उनके लिए भी एक यादगार यात्रा रही है। उन्होंने कहा, “इस कार्यशाला की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाना बहुत ही शानदार है। सिनेमा के एक छात्र के तौर पर शुरू हुई यह यात्रा अविश्वसनीय रही। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।”

बता दें कि पहली कार्यशाला ऑस्कर विजेता फिल्म ‘बर्डमैन’ के पटकथा लेखक अलेक्जेंडर दिनलेरिस द्वारा आयोजित की गई थी। वहीं बोमन ईरानी के काम को लेकर बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ’83’ और ‘मेडे’ में दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...