1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. हाथरस गैगरेप पर बॉलीवुड स्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया, सरकार से इंसाफ की मांग

हाथरस गैगरेप पर बॉलीवुड स्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया, सरकार से इंसाफ की मांग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

यूपी के हाथरस की दलित बिटिया के साथ हुई दरिंदगी को लेकर देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक हर जगह लोग इस घटना को लेकर विरोध कर रहे हैं।

इसी बीच दिग्गज राइटर जावेद अख्तर ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में अप्रत्यक्ष रूप से उत्तर प्रदेश की सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

जावेद ने लिखा, “उत्तर प्रदेश पुलिस ने बिना परिवार की इजाजत और उनकी मौजूदगी के रात में ढाई बजे हाथरस रेप पीड़िता की बॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया।

ये हमारे लिए एक सवाल छोड़ जाता है. किस चीज से उन्हें इतना कॉन्फिडेंस मिला कि वो इतने आत्मविश्वास के साथ इस काम को करने के बाद भी बच जाएंगे। किसने उन्हें इसके लिए आश्वासन दिया?”

इस घटना पर बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “ये सब रुकना चाहिए. घटियापन से भी परे.” अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, “इतनी निर्दयता हाथरस गैंगरेप में देखकर बहुत गुस्सा और फ्रस्ट्रेशन आ रही है।

ये सब कब रुकेगा? हमारा कानून और उनका पालन इतना सख्त होना चाहिए कि गुनाह करने वाले सजा के बारे में सोचकर ही कांपने लगें। दोषियों को फांसी दो अपनी बहनों और बेटियों को सुरक्षित रखने के लिए आवाज उठाओ। हम इतना तो कर ही सकते हैं।”

युवती के परिजनों और गांव वालों ने पुलिस से शव देने की अपील की, साथ ही इंसाफ की अपील की। लेकिन पुलिस ने परिजनों की एक ना सुनी और किसी को भी युवती के शव के पास नहीं आने दिया और जबरन खुद ही अंतिम संस्कार कर दिया। इतना ही नहीं, यूपी पुलिस ने किसी मीडियाकर्मी को भी पास नहीं आने दिया.

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...