1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. कंगना के समर्थन में उतरे बॉलीवुड के यह अभिनेता, कहा मूकदर्शक थे बहुत लोग….

कंगना के समर्थन में उतरे बॉलीवुड के यह अभिनेता, कहा मूकदर्शक थे बहुत लोग….

जहां कंगना रनौत पहले से ही अपने भीख मे आजादी वाले बयान को लेकर जमकर ट्रोलिंग झेल रहीं है। तो वहीं साथ ही अब एक और अभिनेता इस जंग मे कूद पड़े है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

मुंबई: जहां कंगना रनौत पहले से ही अपने भीख मे आजादी वाले बयान को लेकर जमकर ट्रोलिंग झेल रहीं है। तो वहीं साथ ही अब एक और अभिनेता इस जंग मे कूद पड़े है। मराठी और हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले ने कंगना रनौत के आजादी वाले बयान को सही ठहराते हुऐ अपना समर्थन जताया है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने जो कहा वह उससे सहमत हैं।

आपको बता दे कि कंगना रनौत ने बीते गुरुवार को एक टीवी शो मे शिरकत की थी। जिसमे एक सवाल के पूछे जाने के बाद उन्होंने 1947 में मिली आजादी को ‘भीख’ बताया था। जी हाँ, कंगना रनौत ने कहा था कि 1947 में भारत को जो मिला था, वह ‘‘भीख’’ थी और देश को असली आजादी 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। जिसके बाद शोशल मीडिया पर कंगना की जमकर ट्रोलिंग ह्ई और राजनीतिक दलों ने भी कंगना पर जमकर हमला बोला।

तो वहीं इस चलते विवाद के बीच विक्रम गोखले का बड़ा बयान सामने आया है। जहाँ एक तरफ हर किसी ने कंगना के बयान पर अपनी असहमती जताते हुऐ उन्की कड़ी निंदा की तो वही गोखले ने कंगना का समर्थन किया है। महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में विक्रम गोखले ने कहा कि कंगना रनौत ने जो कहा था, वह सच है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं कंगना के बयान से सहमत हूं। हमें आजादी दी गई थी। (ब्रिटिश राज में) जब स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को फांसी दी जा रही थी। तब बहुत से लोग मूकदर्शक मात्र थे। इन मूकदर्शकों में बहुत से वरिष्ठ नेता थे। उन्होंने उन स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं बचाया जो अंग्रेजों के खिलाफ लड़ रहे थे।’’

साथ ही उनका कहना था कि ‘भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समेत हर राजनीतिक दल विवाद में अपना फायदा देखता है। और सांप्रदायिक दंगे वोट बैंक की राजनीति का नतीजा हैं।’’

आपको बता दे कि विक्रम गोखले को मराठी थिएटर, बॉलीवुड और टीवी पर शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड में उन्होंने ‘खुदा गवाह’ ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘हे राम’, ‘तुम बिन’, ‘भूल भूलैया’ और ‘मिशन मंगल’ सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...