1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Bollywood: काम पर लौटी अनुष्का शर्मा, फैंस को हुई बेटी की चिंता, नेटिज़ेंस ने किया ट्रोल

Bollywood: काम पर लौटी अनुष्का शर्मा, फैंस को हुई बेटी की चिंता, नेटिज़ेंस ने किया ट्रोल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: काजल मिश्रा

मुंबई: मैटरनिटी लीव के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब वापस काम पर लौट चुकी हैं। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के बाद घर पर थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस अब मुंबई में वापस काम पर लौट चुकी हैं। आपको बता दें, अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया। कई दिनों से चर्चा थी कि एक्ट्रेस मई में काम पर लौटेंगी, लेकिन एक्ट्रेस को आज ही शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अब जब एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण से उन्हें काम पर लौटना पड़ा है। जहां पर वे आज एक एंडोर्समेंट शूट के लिए काम कर रही हैं। अब एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीरों पर लोग कई तरह कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इधर, प्रेगनेंसी के बाद काम पर लौटी अनुष्का शर्मा की फिटनेस को लेकर लोग की तारीफ कर रहे हैं। जो एक कमाल की बात है। एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी के बाद भी अपने आप को खूब फिट रखा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ, कुछ फैंस उनकी तबियत को लेकर फ़िक्र जाता रहे हैं। वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरों को लेकर उन सभी का कहना है कि एक्ट्रेस को अभी कुछ दिन और आराम करना चाहिए था। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और वे काम पर लौट आईं।

लेकिन, नेटिज़ेंस को सबसे ज्यादा चिंता विराट और अनुष्का की बेटी ‘वामिका’ को लेकर है। जिसके चलते अनुष्का सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं। अनुष्का को ट्रोल करते हुए लोगों ने लिखा, ”ये शूटिंग पर क्यों आईं है, घर में बच्ची को हर दो घंटे के बाद खाना कौन खिलाएगा ?” वहीं दूसरे यूजर ने अनुष्का शर्मा को ‘सेंसलेस’ बता दिया है।

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ हमें शाहरुख खान नजर आए थे।साथ ही, इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आईं थी। वहीं, खबरें हैं कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन झूलन गोस्वामी की बायोपिक में देखा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...