1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पांच आदमियों के साथ सो चुकी है बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन! आखिर क्यो हैं कुंवारी?

पांच आदमियों के साथ सो चुकी है बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन! आखिर क्यो हैं कुंवारी?

46 वर्ष की होने के बावजूद उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। मिस यूनिवर्स ने दो बेटियों को गोद ले रखा है, और फिलहाल मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। 5 आदमियों के साथ रह चुकी हैं रिलेशनशिप में

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस  और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन कोई पहचान की मोहताज नहीं है। अपने बॉलीवुड के सफर से लाखों युवा लड़कियों को प्रेरित करने वाली एक्ट्रेस अब भी ऐसा करती है। सुष्मिता आज देशभर में न जाने कितनी लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन हैं। सुष्मिता का नाम वसीम अकरम, अनिल कुंबले जैसे खिलाड़ियों के साथ जुड़ चुका था लेकिन 46 वर्ष की होने के बावजूद उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। मिस यूनिवर्स ने दो बेटियों को गोद ले रखा है और फिलहाल मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

ऐसा ही एक किस्सा विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का था, जिसके बारे में सुनकर उस वक्त हर कोई हैरान था। हालांकि, बाद में विक्रम भट्ट ने इसपर अपना अफसोस जताते हुए कुछ बातें भी कही थी।

कहते हैं कि यह सब शुरू हुआ था साल 1996 में बन रही फिल्म ‘दस्तक’ के सेट से और इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे थे। तब सुष्मिता 20-21 साल की थीं और तब विक्रम भट्ट करीब 27 साल के थे।

सुष्मिता सेन ने विक्रम भट्ट के साथ साल 1996 में सुपरहिट फिल्म ‘दस्तक’ में काम किया था। भट्ट संग पहले भी काम करने के बावजूद सुष्मिता ने अपना रास्ता इस फिल्म से अलग कर लिया था, वजह थी दोनों का ब्रेकअप। मीडिय से बात करते हुए विक्रम ने कहा था, ‘मुझे दुख है कि मैंने अपनी वाइफ और बच्ची को दुख पहुंचाया और उन्हें छोड़ दिया। मुझे पछतावा है कि मैंने उन्हें दुख दिया। मेरा मानना है कि जब आपमें हिम्मत नहीं होती है तो आप चालाक हो जाते हो। मुझमें वो हिम्मत ही नहीं थी कि मैं अदिति से कह पाता कि मैं क्या महसूस कर रहा था। और ये सब एकसाथ ही हो गया, सब गड़बड़ हो गया। उस वक्त मैं कमजोर पड़ गया इसका मुझे बेहद दुख है। यदि मैं तब कमजोर न पड़ा होता तो आज शायद चीजें अलग होतीं।’

वही, वसीम अकरम और सुष्मिता की मुलाकात साल 2008 में एक डांस रियलिटी शो पर हुई थी। दोनों उस शो में जज की भूमिका में थे। शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए। हालांकि, उस समय शादी शुदा होने के कारण वसीम सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा पाए। साल 2009 में वसीम की पहली पत्नी हुमा मुफ्ती की चेन्नई के अपोलो अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद सुष्मिता और वसीम कथित तौर पर करीब आ गए।

संजय दत्त एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, टीना मुनीम से लेकर सुष्मिता सेन तक को डेट कर चुके हैं। हालांकि इस बारे में कम ही लोग जानते हैं कि संजय ने खुद से 16 साल छोटी सुष्मिता सेन को डेट किया है। बताया जाता है कि दोनों विदेश में मिलते थे और साथ समय बिताते थे। दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं और यह बात संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लै तक भी पहुंच गई।

संजय और सुष्मिता के अफेयर की बात पता चलने के बाद भी रिया ने संजय को कुछ नहीं कहा, क्योंकि वो दोनों को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थीं। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन बाद संजय विदेश में सुष्मिता के साथ स्टेज शो करने गए और पीछे- पीछे रिया भी वहां पहुंच गईं। बताया जाता है कि वहां पहुंचकर रिया ने संजय को सुष्मिता के कमरे में पकड़ लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...