1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Big boss में आया नया twist, जानिए राखी सांवत मां को देखकर क्यों हुई Emotional

Big boss में आया नया twist, जानिए राखी सांवत मां को देखकर क्यों हुई Emotional

अपने परिवारवालों से मिलकर कंटेस्टेंट की खुशी का जहां ठिकाना नहीं है, वहीं उनके इमोशंस . भी बाहर आ रहे हैं. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत अपनी मां से मुलाकात कर रही हैं.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:अतुल कुमार

 मुंंम्बई-  बिग बॉस के घर में अपनों से वर्चुअली मिलने का सिलसिला चल रहा है. अपने परिवारवालों से मिलकर कंटेस्टेंट की खुशी का जहां ठिकाना नहीं है, वहीं उनके इमोशंस  भी बाहर आ रहे हैं. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत अपनी मां से मुलाकात कर रही हैं. राखी सावंत अपनी मां का हाल चाल लेती हैं. राखी कहती हैं कि उनकी जान अपनी मां में अटकी हुई है. ड्रामा क्वीन राखी सावंत की उनकी मां के साथ खास बॉन्डिंग है. दोनों का अटूट प्यार देख फैंस की आंखें नम हो जाती हैं. इसी तरह पिछले साल big boss -14 के दौरान जब उनकी मां कैंसर की बिमारी से जुझ रही थी उस समय भी राखी सांवत ने रो –रो कर बुरा हाल कर लिया था,उनके इस दुख को देखकर उनके फैंस का भी दिल दुखा था सब लोग उनके मां के ठीक होने की कामना कर रहे थे,और Bog  boss -15 के अपकमिंग एपिसोड में राखी सावंत वर्चुअली अपनी मां को देख भावुक हो जाएंगी।

 

मां को देख रो पडी राखी सांवत बोला मां मेरी जान तो तुझमे बसी है।

बिग बॉस के घर में अपनों से वर्चुअली मिलने का सिलसिला चल रहा है. अपने परिवारवालों से मिलकर कंटेस्टेंट की खुशी का जहां ठिकाना नहीं है, वहीं उनके इमोशंस  भी बाहर आ रहे हैं. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत अपनी मां से मुलाकात कर रही हैं. राखी सावंत अपनी मां का हाल चाल लेती हैं. राखी कहती कि उनकी जान अपनी मां में अटकी हुई है। वही एक और खबर सामने आई सामने आई है,तेजस्वी और करन के रिश्ते को लेकर।

करण- के परिवार का हिस्सा बनी तेजस्वी  रिश्ता हुआ मंजूर – राखी की मां के अलावा अभिजीत बिचुकले ने भी अपनी मां  से मुलाकात की. अभिजीत की पत्नी और बच्चों ने भी उनसे मुलाकात की. ये वर्चुअल मीटिंग करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के लिए काफी खास रही. उनके परिवारवालों को उनका रिश्ता मंजूर है. करण के पिता ने कहा कि तेजस्वी उनके परिवार का हिस्सा हैं. वहीं तेजस्वी की खुशी का ठिकाना नहीं है.

अब देखना होगा ये घरवाले गेम और विनर की ट्रॉफी पर कितना फोकस करते हैं. घर में एक्स कंटेस्टेंट्स राजीव अदातिया की भी एंट्री हुई है. वे अहम टास्क के लिए घर में आए हैं. बीबी 15 की चमचमाती ट्रॉफी से भी पर्दा उठ चुका है. अब बारी है तो बस ये जानने की कौन सीजन 15 अपने नाम करता है. अपनों से मुलाकात करने के बाद घरवालों के हौंसलों ने नई उड़ान भरी है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...