1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने अग्निपथ योजना का किया समर्थन, कहा: उनकी बेटी भी इस योजना का लाभ उठाना चाहती है

भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने अग्निपथ योजना का किया समर्थन, कहा: उनकी बेटी भी इस योजना का लाभ उठाना चाहती है

क्टर रवि किशन ने इस योजना का सर्मथन करते हुए कहा है कि उनकी बेटी भी इस योजना का लाभ उठाना चाहती है। उनकी बेटी इशिता अग्निपथ योजना के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना का ऐलान किया है। अब इस योजना के जरिए ही सेना में भर्ती होगी। जाने माने भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने इस योजना का सर्मथन करते हुए कहा है कि उनकी बेटी भी इस योजना का लाभ उठाना चाहती है। उनकी बेटी इशिता अग्निपथ योजना के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती हैं।

मोदी सरकार की इस योजना का फायदा आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में जाने का सपना देखने वाले युवा उठा सकते हैं। रवि किशन भारतीय जनता पार्टी के नेता और भोजपुरी एक्टर हैं। उन्होंने बेटी की फोटो शेयर कर के  पोस्ट लिखा है कि उनकी बेटी भी अग्निपथ योजना से सेना में भर्ती होना चाहती हैं।

रवि किशन ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट लिए हुए हैं। रवि किशन ने लिखा, ‘मेरी बेटी इशिता आज सुबह बोली- पापा मैं अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं। ये सुनकर मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा।

मोदी सरकार ने हाल ही में ऐलान किया किया अग्निपथ योजना के तहत 4 साल के लिए जवानों की नियुक्ति होगी। उसके बाद 75 फीसदी सैनिकों को घर भेज दिया जाएगा जबकि बाकी जवान स्थाई पद पर नियुक्त होंगे। सोशल मीडिया पर इस योजना के समर्थन और विरोध में ट्वीट किए जा रहे हैं।

रवि किशन के इस ट्वीट पर यूजर ने काफी कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कहा, ‘सही है आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी। एक दूसरे ने लिखा, उन लाखों युवाओं का सोचिए जो 24-25 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे। एक यूजर ने कहा, ‘जब इशिता की ट्रेनिंग होगी तो एक ट्वीट तब भी कर दीजिएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...