1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. भारती सिंह अप्रैल में बनने वाली है मां, मीडिया को बच्चे के जन्म पर किया इनवाइट

भारती सिंह अप्रैल में बनने वाली है मां, मीडिया को बच्चे के जन्म पर किया इनवाइट

कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में भारती ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि उनका बच्चा इस दुनिया में कब आएगा। दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में भारती ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि उनका बच्चा इस दुनिया में कब आएगा। दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारती पैपराजी से बातचीत के दौरान अपनी डिलिवरी डेट बता रही हैं और उनसे पूछ रहीं हैं कि वो लोग हॉस्पिटल में आएंगे या नहीं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में एक फोटोग्राफर भारती से पूछते हैं, “खुशखबरी कब मिलेगी और कितने महीने बाद?” यह सुनते ही भारती कहती हैं, “अरे वाह, दाई मां इधर ही है। बस अप्रैल में मिल जाएगी आपको खुशखबरी, आप पहुंच जाएंगे ना?” फोटोग्राफर्स आगे कहते हैं, “बिल्कुल इमली-विमली भेज देंगे।” इस बारे में भारती कहती हैं, “वो इमली-विमली का टाइम चला गया, जो फिल्मों में दिखाते हैं। पूरा-पूरा खाना खाती हूं।”

भारती आगे कहती हैं, “आप लोग मामा हैं, बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार रहें। मामा लोग पहुंच जाएंगे ना? आखिर आपको मामा बना ही दिया।” भारती एक-एक कर सभी फोटोग्राफर्स से पूछती हैं कि वे लड़की चाहते हैं या लड़का, वहां मौजूद सभी लोग लड़की कहते हैं, जबकि एक ने कहा दोनों। जिस पर भारती जवाब देती हैं, “नहीं एक ही है, मैं यूं ही काम करती रहूं?”

भारती के एक करीबी ने प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि, यह बहुत ही इनीशियल स्टेज है। वो अभी लो प्रोफाइल रहना चाहती हैं और यही वजह से वे ज्यादा बाहर नहीं घूम रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट से ब्रेक ले लिया है और घर पर रेस्ट कर रही हैं। बता दें भारती की प्रेग्नेंसी को पांच महीने हो चुके हैं और अप्रैल में उनकी डिलीवरी डेट है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...