1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज, Dhanush और दुल्हन Sara Ali Khan इस अंदाज में आई नजर ,देखें

OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज, Dhanush और दुल्हन Sara Ali Khan इस अंदाज में आई नजर ,देखें

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी अतरंगी रे का ट्रेलर बुधवार को रिलीज होने जा रहा है। सारा अली खान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। फैंस को पोस्ट बहुत पंसद आ रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी अतरंगी रे का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया  है। सारा अली खान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। फैंस को पोस्ट बहुत पंसद आ रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म को लेकर सारा और फिल्म के दूसरे सितारे काफी एक्साइटेड हैं। इसके पहले फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसे देखने के बाद अब फैंस फिल्म की ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे सारा की ये फिल्म थियेटर्स की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

सारा अली खान ने फिल्म के दो पोस्टर्स अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ऐसे प्यार का जश्न मनाएं जो आप जैसे हो वैसा बनने देता है’। फिल्म का पोस्टर काफी इंटरेस्टिंग नजर आ रहा है।

सारा ने जो दो पोस्टर्स शेयर किए हैं, उनमें से पहले में सारा और अक्षय आमने-सामने हैं और खुशी से झूमते दिख रहे हैं धनुष पोस्टर के बीच में आंखों पर काला चश्मा लगाए धमाल मचाते नजर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं दूसरा पोस्टर और भी ज्यादा मजेदार है जिसमें सारा और धनुष दुल्हा-दुल्हन बने बैठे हैं और पीछे खड़े परिवार के लोग उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। मजेदार बात ये हैं कि दुल्हन बनी सारा बैठे-बैठे ही सो रही हैं जबकि धनुष खिलखिला कर हंस रहे हैं। फिल्म के पोस्टर्स वाले सारा के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...