1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जब Mithun Chakraborty से भीड़ गई थीं Hema Malini , Romantic SCENE का था मामला, पढ़िए पूरा किस्सा

जब Mithun Chakraborty से भीड़ गई थीं Hema Malini , Romantic SCENE का था मामला, पढ़िए पूरा किस्सा

हेमा का स्टारडम उस वक्त उनसे कम हुआ करता था। फिल्म में दोनों के बीच कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए थे।तब की मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के डाय़रेक्टर से मिथुन ने कहा था कि हेमा मालिनी के मुकाबले उनके सीन ज्यादा रखे जाएं। उन्होंने कहा था कि हेमा के कुछ सीन आप फिल्म से हटा दीजिएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ल: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और हेमा मालिनी  ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों का बॉलीवुड में बड़ा नाम रहे हैं। दोनों ही ऱाजनीति में भी सक्रिय हो चुके हैं। मिथुन और हेमा दोनों एक्टर्स भारतीय जनता पार्टी  से जुड़े हैं। हेमा मालिनी मथुरा से दूसरी बार लोकसभा सांसद बनी हैं तो वहीं मिथुन ने बंगाल चुनावों के मद्देनजर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। एक बार दोनों के बीच काफी बहस हो गई थी।

ये बात है साल 1988 की जब मिथुन चक्रवर्ती और हेमा मालिनी को फिल्म ‘गलियों का बादशाह’ में कास्ट किया गया था। उन दिनों हेमा मालिनी तो इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइन थी हीं, मिथुन भी बड़े स्टार हुआ करते थे।  पूरा मामला साल 1988 का है। तब मिथुन चक्रवर्ती औऱ हेमा मालिनी गलियों का बादशाह नाम की फिल्म में साथ काम कर रहे थे। फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी।

उन दिनों मिथुन बहुत बड़े स्टार हुआ करते थे। हेमा का स्टारडम उस वक्त उनसे कम हुआ करता था। फिल्म में दोनों के बीच कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए थे।

तब की मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के डाय़रेक्टर से मिथुन ने कहा था कि हेमा मालिनी के मुकाबले उनके सीन ज्यादा रखे जाएं। उन्होंने कहा था कि हेमा के कुछ सीन आप फिल्म से हटा दीजिएगा।

डायरेक्टर संग मिथुन की इस बातचीत का पता जब हेमा मालिनी को चला तो वह काफी नाराज हुईं। उन्होंने और पता किया तो पता चला कि मिथुन के साथ फिल्माए कुछ बोल्ड सीन्स को भी फिल्म से हटा दिया गया है।

हेमा मालिनी गुस्से में मिथुन और डायरेक्टर के पास पहुंची और चिल्लाते हुए कहने लगीं कि जब वैसे इंटीमेट सीन फिल्म में रखने नहीं थे तो फिल्माए क्यों। क्या यह एक तरह का शोषण नहीं है?

मिथुन और डायरेक्टर ने हेमा मालिनी से कहा कि जिन सीन की फिल्म में जरूरत नहीं लग रही थी उन्हें ही हटाया गया है। इश पर हेमा मालिनी ने कहा कि आप दोनों के बीच की सारी बातचीत मुझे पता है। और मैं ये भी जानती हूं कि मेरे ही सीन क्यों हटे हैं।

बाद में हेमा मालिनी ने फिल्म के दूसरे एक्टर राजकुमार से भी इस पूरे मामले की शिकायत की थी। राजकुमार ने भी डायरेक्टर को डांट लगाई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...