1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शादी से पहले कैटरीना पहुंचीं अपने ससुराल, तस्वीर हुई वायरल, देखें

शादी से पहले कैटरीना पहुंचीं अपने ससुराल, तस्वीर हुई वायरल, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  की शादी की चर्चा इस वक्त जोरो-शोरों पर है। एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सात फेरे लेंगी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: शादी की इन सभी चर्चाओं के बीच होने वाली दुल्हनिया अपने ससुराल पहुंचीं अपने ससुराल। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे का नूर देखने लायक ही था। विक्की कौशल के घर जाते हुए कैटरीना (Katrina Kaif) के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं बने हुए हैं। दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी रचाएंगे, जिसमें दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल होंगे। कैटरीना और विक्की कौशल ने अपने रिश्ते की तरह शादी को भी काफी प्राइवेट रखने की कोशिश की थी।

बेशक दोनों काफी कम एक साथ नजर आते थे लेकिन अब जैसे-जैसे कैटरीना और विक्की की शादी के दिन करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे ही उन्होंने अपने रिश्ते को मानना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में, कैटरीना कैफ को विक्की कौशल के घर पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी मां सुजैन टरकोटे भी मौजूद दिखीं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की कई तस्वीरें व वीडियोज सामने आई हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल आउटफिट पहने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के घर में जाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान कैटरीना के साथ उनकी मां सुजैन भी हैं।

इस दौरान कैटरीना (Katrina Kaif Saree) सिल्वर कलर की साड़ी के साथ कम मेकअप में काफी सुंदर लग रही हैं। इससे पहले विक्की कौशल भी कैटरीना कैफ के घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात तो नहीं की थी लेकिन उन्होंने पैपराजी की तरफ देखकर थम्सअप का इशारा किया था। विक्की कौशल के इस इशारे के बाद कैटरीना संग उनके रिश्ते को कंफर्म मान लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...