1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. फिल्म ‘Banaras’ का फर्स्ट लुक आउट, पोस्ट में यूं रोमांस करते आए नजर जैद खान और सोनल मोंटेरो; आपको नहीं होगा यकीन…

फिल्म ‘Banaras’ का फर्स्ट लुक आउट, पोस्ट में यूं रोमांस करते आए नजर जैद खान और सोनल मोंटेरो; आपको नहीं होगा यकीन…

जैद खान और साउथ एक्ट्रेस सोनल मोंटेरो की जोड़ी वाली फिल्म ‘बनारस’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर ऐसा लग रह है कि इस भव्य तरीके से बनाया गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: जैद खान और सोनल मोंटेरो आने वाली फिल्म ‘बनारस’ में नजर आएंगे। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर में  रिलीज कर दिया है,  घाट, मंदिर, गंगा नदी और नाव की सवारी जैसे सुरम्य स्थानों के साथ- पोस्टर बनारस को खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। जैद और सोनल अपनी हाथीदांत-सोने की वेशभूषा में शानदार दिख रहे हैं, जो पोस्टर के गर्म रंगों के साथ मेल खाते नजर आ रहा है। जयतीर्थ द्वारा निर्देशित यह फिल्म पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी: हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम। यह अपनी तरह की पहली पहली फिल्म है जो पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी।पोस्टर शेयर करते हुए टी सीरीज ने कहा कि, “हम बनारस फिल्म के साथ टीम और उनकी दृष्टि पर भरोसा करते हैं और हम वास्तव में हर उस परियोजना में विश्वास करते हैं। जिसके साथ हम जुड़ते हैं और बनारस एक महान रचना है जिसे दर्शकों तक पहुंचना चाहिए”।

 

फिल्म के एक क्लिप में जैद खान और सोनल  नजर आते हैं। दोनों को रोमांटिक पोज में दिखाया गया है। अंत में बैकग्राउंड में ‘गंगा मैया’ का जयकारा सुनाई देता है। बता दें कि फिल्म की स्टोरी अभी तक समाने नहीं आई है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग बनारस में हुई है।

अभिनेता ज़ैद खान ने कहा कि वह फिल्म की कहानी से बहुत उत्साहित हैं। “कहानी के साथ, पोस्टर दिलचस्प है। तस्वीर मेरे दिल के करीब रहेगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि निर्देशक ने विरासत शहर बनारस को खूबसूरती से दिखाया है। मुझे इस खूबसूरत और प्राचीन शहर को देखने का मौका मिला है।”

निर्देशक  ने बताया, “‘बनारस’ एक भावपूर्ण फिल्म है, जिसमें जैद और सोनल के साथ, बनारस, एक शहर के रूप में, नायक होगा। यह पहली बार होगा जब कोई फिल्म पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी।

‘बनारस’ तिलकराज बल्लाल द्वारा निर्मित, मुजम्मिल अहमद खान द्वारा सह-निर्मित, कहानी, पटकथा और जयतीर्थ द्वारा निर्देशित है। बी अजनीश लोकनाथ ने अद्वैत गुरुमूर्ति द्वारा संगीत, छायांकन और जयतीर्थ और ए हर्ष द्वारा कोरियोग्राफी दी है। जैद खान और सोनल मोंटेरो नायक हैं। सुजय शास्त्री, देवराज, अच्युत कुमार और बरकथ अली विभिन्न भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग वाराणसी के विभिन्न स्थानों पर की गई है और यह 2022 में सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...