1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बालाजी टेलीफ़िल्म की कलाकार ने लगायाअपने पिता पर हत्या के प्रयास का आरोप

बालाजी टेलीफ़िल्म की कलाकार ने लगायाअपने पिता पर हत्या के प्रयास का आरोप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर का एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमे वह अपने पिता पर संगीन आरोप लागतये हुए कहा है की उनके पिता उन्हें जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं । वीडियो में उनके साथ उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं । एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिये बरेली पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है । इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो को तृप्ति ने सीएम योगी और बरेली पुलिस को टैग किया है ।

‘पिता ने बाल पकड़कर मारा’
वायरल वीडियो में तृप्ति शंखधर कह रही हैं कि उनके पिता राम रतन शंखधर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की, उनका कहना है कि उन्हें बाल पकड़कर मारा गया और उनके हाथों को काटने की कोशिश की गई । तृप्ति वीडियो में कह रही हैं कि उनके पिता खुद तृप्ति और उनकी मां से लगातार मारपीट कर रहे हैं।

‘अपनी पसंद के लड़के से शादी कराने के लिए टॉर्चर’
तृप्ति शंखधर वीडियो में बता रही हैं कि वह अपनी मर्जी से कुछ नहीं कर पा रही हैं । उनके पिता तृप्ति से कह रहे हैं कि मुंबई भेजने में उन्होंने जो पैसा खर्च किया उसे लौटाओ वरना मेरी मर्जी से शादी करो । तृप्ति बताती हैं कि वे महज 19 साल की हैं और उनके पिता उनकी शादी किसी 28 साल के लड़के से शादी करवाना चाहते हैं । वीडियो वायरल होने के बाद बरादारी पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है ।

तृप्ति की मां ने भी लगाया पति पर आरोप
एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है । वीडियो में उनकी मां भी साथ हैं और वे भी अपने पति पर टॉर्चर का आरोप लगा रही हैं । तृप्ति ने बरेली पुलिस से खुद की और मां की सुरक्षा की गुहार लगाई है । तृप्ति का आरोप है कि पिता जबरन शादी करने का दबाव बना रहे हैं ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...