1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अविका गौर हॉट अंदाज में आई नजर, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

अविका गौर हॉट अंदाज में आई नजर, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

टीवी के फेमस सीरियल बालिका वधू में 'आनंदी' के रोल को कोई कभी भूल नहीं सकता है। 'आनंदी' का रोल शो में एक्ट्रेस अविका गौर ने निभाया था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अविका गौर का जन्म गुजराती परिवार में 30 जुलाई 1997 को मुंबई में हुआ था। सोशल मीडिया एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है। फैंस उनकी तस्वीर देखना खूब पंसद भी करते है।

अविका ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शोज़ से की थी। पर्दे पर पहचान कलर्स के शो आनंदी से मिली। यह धारावाहिक राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जहाँ छोटे-छोटे बच्चो को छोटी उम्र में शादी के बंधन में बाँध दिया जाता हैं। इस शो से अविका को बहुत प्रसिद्धि मिली। इसके बाद वह कलर्स के शो ससुराल सिमर का में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने छोटे पर्दे के अलावा कई फिल्मों में अभिनय किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

टीवी के फेमस सीरियल बालिका वधू में ‘आनंदी’ के रोल को कोई कभी भूल नहीं सकता है। ‘आनंदी’ का रोल शो में एक्ट्रेस अविका गौर ने निभाया था। इस रोल ने अविका को घर-घर में एक नई पहचान दिलाई है। बतौर बाल कलाकार अविका गौर ने इस शो में काम किया था। अविका एक्टिंग के अलावा अपनी बोल्डनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी अक्सर हॉट और बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल होती रहती हैं। अब एक बार फिर से अविका गौर ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  आनंदी यानी अविका गौर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। अविका ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में अविका को फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट्स और श्रग पहना हुआ है। इसके साथ ही मैचिंग ब्रालेट पेयर की है। वहीं आप देख सकते हैं कि अविका ने श्रग के साथ-साथ ब्रालेट को थोड़ा सा खिसका कर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। उनका ये अंदाज उन्हें बेहद ही बोल्ड बना रहा है। अविका इस दौरान जमीन पर बैठकर पोज दे रही हैं। वहीं उनके बाल ओपन हैं। अविका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबाड़तोड़ वायरल हो रही है

आपको बता दें कि अविका गौर बालिका वधू के अलावा ससुराल सिमर का ‘लाडो’ में नजर आ चुकी हैं। सीरियल्स में अविका गौर की एक्टिंग को फैंस हमेशा से पसंद करते रहे हैं। बात करें अविका गौर की निजी जिंदगी की तो वह लंबे समय से मिलिंद चंदवानी को डेट करने की वजह से चर्चा में हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। इतना ही नहीं, अविका गौर और मिलिंद चंदवानी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए भी एक-दूसरे से प्यार जाहिर करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...