1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जेल से रिहा होकर मन्नत पहुंचा आर्यन, कोरोना के नियमों की उड़ी धज्जियां,घर के बाहर इकट्ठा हुई भारी भीड़

जेल से रिहा होकर मन्नत पहुंचा आर्यन, कोरोना के नियमों की उड़ी धज्जियां,घर के बाहर इकट्ठा हुई भारी भीड़

बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद शनिवार को आर्यन खान जेल से बाहर निकले और पापा संग कार में बैठकर मन्नत पहुंचे। बताया जा रहा है कि बेटे आर्यन खान को रिसीव करने शाहरुख खान खुद ऑर्थर रोड जेल गए थे। शाहरूख खान के बेटे आर्यन सुबह 11 बजे के कुछ देर बाद जेल से बाहर आए। एक दिन पहले ही विशेष अदालत ने उन्हें सशर्त जमानत प्रदान की थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद शनिवार को आर्यन खान जेल से बाहर निकले और पापा संग कार में बैठकर मन्नत पहुंचे। बताया जा रहा है कि बेटे आर्यन खान को रिसीव करने शाहरुख खान खुद ऑर्थर रोड जेल गए थे। शाहरूख खान के बेटे आर्यन सुबह 11 बजे के कुछ देर बाद जेल से बाहर आए। एक दिन पहले ही विशेष अदालत ने उन्हें सशर्त जमानत प्रदान की थी।

जेल से निकलते ही वह, वहां पर पहले से इंतजार में खड़ी एक कार में सवार हुए और 12 किलोमीटर दूर बांद्रा स्थित अपने बंगले ‘मन्नत’ की ओर रवाना हो गए। उनके जेल से बाहर निकलते ही फैन्स के बीच खुशी देखी गई और मन्नत के बाहर भारी भीड़ जुटती गई। फिलहाल, आर्यन खान अपने घर मन्नत पहुंच चुके हैं और घर के बाहर शाहरुख खान के फैन्स का हुजूम दिखा। खान फैमिली के फैन्स ने ढोल-नगारे बजाकर उनका स्वागत किया।

दरअसल, बंबई उच्च न्यायालय ने गुरुवार को उन्हें जमानत दी थी। शाहरुख की दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला शुक्रवार शाम को मादक पदार्थों से जुड़े मामले में सुनवाई कर रही विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष 23 वर्षीय आर्यन की जमानत के लिए पहुंचीं। उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को अपने आदेश के मुख्य अंश को उपलब्ध कराया जिसमें आर्यन खान और मामले के सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट तथा मुनमुन धमेचा पर 14 शर्तें लगाई गई हैं। तीनों को एक-एक लाख रुपये के मुचलके और इतनी ही राश की दो जमानत पर रिहाई का आदेश दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...