1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. लगजरी लाईफ जीने वाले आर्यन खान की ऐसी कटी जेल मे रात…

लगजरी लाईफ जीने वाले आर्यन खान की ऐसी कटी जेल मे रात…

आर्यन खान जो ऐशो आराम की जिंदगी व लगजरी लाईफ जीते थे, उन्के लिये अब जेल की 4 दीवारी में रहना बहुत मुशकिल हो रहा है। सुत्रो से खबर है कि जब आर्यन को शनिवार दोपहर मुंबई सेंट्रल जेल ले जाया गया जिसे आर्थर रोड जेल भी कहा जाता है, और आर्यन को वहाँ खाना खेने को दिया गया तो आर्यन खाना देखकर फूट-फूट कर रोने लगे, जिसके बाद उन्होने जेल का खाना खाने से मना कर दिया।

By Amit ranjan 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यान शाहरुख खान पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, क्योकि इनके जिगर के टुकडे आर्यन खान जेल में जो बंद है। आपको बता दे कि आर्यन को 2 अक्टूबर, शनिवार को देर रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज की ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने पकड़ा था। आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट समेत अन्य 6 लोग इस मामले में गिरफ्तार किए गए थे। शुक्रवार को आर्यन की जमानत पर किला कोर्ट में सुनवाई हुई थी, जिसमे आर्यन खान और दो अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी गयी  जो एक लक्जरी क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी पर छापेमारी में गिरफ्तार किए गए 8 आरोपियों में से थे।

लेकिन आपको बता दे कि अब आर्यन की मुश्किलें बहुत बड़ गई हैं। आर्यन खान जो ऐशो आराम की जिंदगी व लगजरी लाईफ जीते थे, उन्के लिये अब जेल की 4 दीवारी में रहना बहुत मुशकिल हो रहा है। सुत्रो से खबर है कि जब आर्यन को शनिवार दोपहर मुंबई सेंट्रल जेल ले जाया गया जिसे आर्थर रोड जेल भी कहा जाता है, और आर्यन को वहाँ खाना खेने को दिया गया जिसमे 2 सूखी रोटी, कद्दू की सब्ज़ी और चने की दाल मौजूद थी। जिसे देखकर आर्यन फूट-फूट कर रोने लगे जिसके बाद उन्होने जेल का खाना खाने से मना कर दिया। ठीक ऐसे ही आर्यन ने रात के खाने को भी मना कर दिया, जीसके बाद ऐसे ही आर्यन 24 घंटे तक भूखे रहे। फिर जेलर के बोलने और हड़काने से आर्यन खान ने 24 घंटे बाद जेल के नाशते को चखा। आर्यन खान के इस नाशते मे पोहा और एक कप चाय थी।

साथ ही आर्यन को सोने के लिये एक कम्बल दिया गया था। एक होने के कारण या तो वो कम्बल बिछाया जा सकता थ या ओढ़ा जा सकता था। जिसके चलते आर्यन को पूरी रात नींद नहीं आई। जिसके बाद आर्यन ने झाड़ू भी लगाया। जी हाँ! ,सही सुना आपने। जेल के अंदर आर्यन खान ने अपने सेल मे खुद अपने हाथ से झाड़ू लगाई। उसके अलावा आर्यन ने टायलेट भी साफ किया। दरअसल जेल के रुल के मुताबिक जो भी टायलेट यूज़ करता है। उसे टायलेट खुद साफ करना होता है। लेकिन आर्यन खान ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया, जिसकी वजह़ से आर्यन और प्रशासन के बींच बहस भी हुई। लेकिन प्रशासन के दबाव के चलते  आर्यन को टायलेट साफ करना ही पड़ा। और आर्यन को साफ तौर से कहा गया कि यह उन्का घर नही बल्की जेल है और उन्हे जेल के कानून का पालन करना हा होगा, उसके हिसाब से ही उन्हे चलना होगा। नही तो उन पर सख्त कार्यवाही की जाऐगी।

इस खबर की पुष्टी RNI NEWS  नही करता है।

आपको बता दे कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती अब मुंबई ड्रग केस में कूद पड़ी हैं। इन्होंने ट्वीट कर इस मामले को अलग एंगल देने की कोशिश की है। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के खिलाफ एक्शन लेने के बजाय सेंट्रल एजेंसी 23 साल के लड़के को सिर्फ उसका सरनेम खान होने की वजह से उसे टारगेट कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह न्याय का मखौल है कि भाजपा के कोर वोट बैंक की दुखदायी इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...