1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जमानत से पहले ही आर्यन खान ने कैदियों से किया ये बड़ा वादा, क्या कर पाएंगे अपना वादा पूरा, जानिए वो वादा…

जमानत से पहले ही आर्यन खान ने कैदियों से किया ये बड़ा वादा, क्या कर पाएंगे अपना वादा पूरा, जानिए वो वादा…

आर्यन ने अपने बैरक में कुछ कैदियों के परिवारों की मदद करने का वादा किया, जिनसे वह पिछले कुछ हफ्तों में परिचित थे। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि आर्यन ने आश्वासन दिया कि वह कुछ कैदियों के परिवारों को उनके दैनिक कार्यों में मदद करेगा और वित्तीय सहायता प्रदान करेगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: ड्रग्स मामले में आखिरकार आर्यन खान को जमानत मिल गई। शाहरुख खान के वकीलों की टीम आज ही आर्यन को घर पहुंचे। एक बीच मिली जानकारी के चलते एक रिपोर्ट से पता चला है कि जब आर्यन को शाम 6 बजे जेल में जमानत मिलने की सूचना दी गई, तो वह खबर सुनकर बहुत खुश हुआ।

खबर सुनने के बाद, आर्यन ने अपने बैरक में कुछ कैदियों के परिवारों की मदद करने का वादा किया, जिनसे वह पिछले कुछ हफ्तों में परिचित थे। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि आर्यन ने आश्वासन दिया कि वह कुछ कैदियों के परिवारों को उनके दैनिक कार्यों में मदद करेगा और वित्तीय सहायता प्रदान करेगा।

आर्यन खान को जमानत मिलने के तुरंत बाद, शाहरुख खान की कानूनी टीम ने अभिनेता से मुलाकात की और खुश तस्वीरें खिंचवाईं।

एक बयान में उन्होंने साझा किया, “आर्यन शाहरुख खान को अंततः एचसी द्वारा जमानत पर रिहा कर दिया गया है। कोई कब्जा नहीं, कोई सबूत नहीं, कोई उपभोग नहीं, कोई साजिश नहीं, 2 अक्टूबर 2021 को हिरासत में लिए जाने के पहले क्षण से ही…। न ही अभी कुछ भी है।”

आज आर्यन की रिहाई के बारे में बोलते हुए, ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में स्टार बेटे का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया, “हम आज शाम एचसी रजिस्ट्री से एचसी के आदेश प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं।

जैसे ही हमें आदेश मिलते हैं हम इसे अन्य औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट में पेश करेंगे और आर्यन खान के लिए रिहाई के आदेश प्राप्त करेंगे। हमें उम्मीद है कि आर्यन आज शाम को ही जेल से बाहर आ जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...