1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अनुष्का शर्मा से लेकर रणवीर कपूर तक ब्रेकअप के बाद भी अपनी एक्स की शादी में पहुंचे ये सितारें,फिर जो हुआ…

अनुष्का शर्मा से लेकर रणवीर कपूर तक ब्रेकअप के बाद भी अपनी एक्स की शादी में पहुंचे ये सितारें,फिर जो हुआ…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध हर किसी को पसंद होती है। ये एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां सेलेब्स की कंट्रोवर्सी से लेकर उनके अफेयर तक की खबरें सुर्खियों में रहती है। अगर बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर की बात करें तो कई बार तो स्टार कपल की बॉडिंग देख के ऐसा लगता है कि ये शादी कर लेंगे, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है।

हालांकि बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी अपनी दोस्ती बरकरार रखी। जी हां बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जो सारे गिले शिकवे भुलाकर अपनी एक्स की शादी में उन्हें बधाई देने पहुंचे थे। तो चलिए आज जानते है उन सितारों के बारे में जिन्होंने अपनी एक्स की शादी में शामिल होकर खूब सुर्खियां बटोरी-

अनुष्का शर्मा

आज अनुष्का भले ही विराट कोहली की पत्नी हों, लेकिन एक वक्त पर उनका नाम रणवीर सिंह से जोड़ा जाता था। रणवीर और अनुष्का की केमेस्ट्री ऑनस्क्रीन काफी पसंद की जाती थी। अक्सर ऐसा सुनने में आता था कि रणवीर और अनुष्का एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि जब अनुष्का को विराट से और रणवीर को दीपिका से प्यार हुआ तो दोनो के रास्ते अलग हो गए। वहीं अनुष्का की शादी में रणवीर उन्हें बधाई देने भी पहुंचे थे। दूसरी तरफ जब रणवीर और दीपिका की शादी हुई तो अनुष्का ने भी दोनों को बधाई दी थी।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक और अभिनेता निक जोनस संग शादी रचाई। उनकी शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। हालांकि सबसे खास बात ये थी कि प्रियंका के दो एक्स शाहिद कपूर और हरमन बावेजा भी इस शादी में पहुंचे थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर संग शादी की थी। उनकी शादी में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड डीनो मोरिया भी शामिल हुए थे। गौरतलब है कि एक वक्त पर डीनो और बिपाशा के अफेयर के खूब चर्चे होते थे, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद भी डीनो और बिपाशा ने अपनी दोस्ती बरकरार रखी।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन डीवा कही जाने वाली सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहुजा से शादी की थी। उनकी शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे। सबसे खास बात थी कि सोनम की शादी में उनके एक्स रणबीर कपूर भी पहुंचे थे। इतना ही नहीं रणबीर के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी मौजूद थीं।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की थी। उनकी शादी की खबरें अचानक से सुर्खियों में आई थीं। हालांकि एक वक्त पर नेहा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ा था। वहीं जब नेहा और अंगद ने अपनी शादी की पार्टी दी तो पुरानी सारी बातें भुलाकर युवराज इस पार्टी में पहुंचे और कपल को बधाई दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...