1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अनु रंजन ने शेयर की बेटी की शादी की तस्वीर, आलिया भट्ट काला चश्मा पहनकर बिखेरा जलवा

अनु रंजन ने शेयर की बेटी की शादी की तस्वीर, आलिया भट्ट काला चश्मा पहनकर बिखेरा जलवा

अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी के जश्न की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आलिया भट्ट की एक और अनदेखी तस्वीर शेयर की है जोकि फैंस को काफी पंसद आ रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी के जश्न की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आलिया भट्ट की एक और अनदेखी तस्वीर शेयर की है जोकि फैंस को काफी पंसद आ रही है।

तस्वीर को अनु रंजन ने साझा किया था जो अन्य लोगों के साथ तस्वीर में भी दिखाई दे रहा है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘ऑलवेज हार्ट टू हार्ट।’

अनुष्का रंजन और आदित्य सील 22 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। शादी से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए, अनुष्का ने लिखा, ‘जब से मैंने तुम्हें जाना है, मेरे पास एक भी सुस्त क्षण नहीं है.. हमने कुछ जीवन जीते हैं ये 4 साल और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हम हमेशा के लिए एक साथ आगे बढ़ रहे हैं।

आदि, तुम मेरी मुस्कान हो और तुम मुझे बहुत खुश करते हो .. मुझे हर दिन चुनने और मेरे डर को दूर करने और मुझे पृथ्वी पर चलने के लिए सबसे भाग्यशाली व्यक्ति की तरह महसूस कराने के लिए धन्यवाद। अब चलो अपनी खुशी से हमेशा के लिए रहते हैं .. मुझे लगता है कि मुझे आखिरकार सील मिल गया ‘।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anu Ranjan (@anuranjan1010)

उनके विशेष दिन में आलिया भट्ट, वाणी कपूर, भूमि पेडनेकर, क्रिस्टल डिसूजा, सुज़ैन खान और अन्य जैसी हस्तियों की उपस्थिति देखी गई।

इन फोटोज को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जिस दिन से मैंने आपको जाना है, मेरा एक भी पल फीका नहीं है। इन 4 सालों में जीवन में हमने बहुत कुछ जिया है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि हम हमेशा के लिए एक साथ आगे बढ़ रहे हैं। आदि, तुम मेरी मुस्कान हो और तुम मुझे बहुत खुश करते हो…मुझे हर दिन चुनने और मेरे डर को दूर करने और मुझे सबसे भाग्यशाली व्यक्ति की तरह महसूस कराने के लिए धन्यवाद।”

अनुष्का रंजन और आदित्य सील के इस शादी समारोह में कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की थी। इस दौरान समारोह में आलिया भट्ट, वाणी कपूर, भूमि पेडनेकर, क्रिस्टल डिसूजा, सुजैन खान समेत कई अन्य लोगों को देखा गया था। वहीं, शादी के रिसेप्शन में राकेश रोशन, एली गोनी, जैस्मीन भसीन, मधुर भंडारकर, पूनम ढिल्लों और वरुण धवन की मां लाली शामिल हुई थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...