1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. कनिका कपूर के बाद एक और एक्ट्रेस पाई गयी कोरोना पॉजिटिव

कनिका कपूर के बाद एक और एक्ट्रेस पाई गयी कोरोना पॉजिटिव

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस धीरे-धीरे दुनिया भर में फैलता जा रहा है। इस जानलेवा बीमारी के शिकार वो लोग सबसे ज्यादा हुए है, जिन्होंने हाल के दिनों में विदेश यात्रा की है। बीते दिनों कई सेलेब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव होने के मामले सामने आए। अब एक और एक्ट्रेस इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गई है।

हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस डेबी मजार कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। Entourage जैसी फिल्मों में काम करने वाली डेबी मजार ने रविवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर करके अपनी सेहत का हाल भी बताया है।

https://www.instagram.com/p/B-AiNNbJqyv/?utm_source=ig_web_copy_link

डेबी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो के साथ लंबा पोस्ट लिखा है. जिसमें उन्होंने फॉलोवर्स को अपने स्वास्थय के बारे में जानकारी दी है। डेबी के बारे में जानकर उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स सदमे में है। डेबी को कोरोना से संक्रमित हुए 5 दिन हो गए है।

डेबी मजार ने अपनी पोस्ट में लिखा है- मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। लेकिन मैं ठीक हूं। एक महीने पहले मेरे पूरे परिवार को फीवर और सिर दर्द हुआ था। गला भी खराब चल रहा था। लेकिन फिर सब ठीक हो गया। 15 मार्च को मेरे शरीर में फिर वही लक्ष्ण आने लगे, बस इस बार इंटेंसिटी ज्यादा थी। मुझे 102.4 बुखार भी था। मुझे लगा था कि शायद फ्लू या कोरोना हो गया है। उन्होंने कहा कि- ‘मैं अपनी जिंदगी के सबसे खराब दौर से गुजर रही हूं। एक दिन मुझे तकलीफ होती है तो दूसरे दिन ठीक लगने लगता है। आज मुझे मेरे फेफड़ों में दर्द भी महसूस दें रहा है’।

डेबी ने इस बात की भी जानकारी दी कि लंबे समय तक वो अपना कोरोना का टेस्ट नहीं करवा पाई थी। उनके मुताबिक क्योंकि वो कोरोना टेस्ट करवाने के लिए सभी क्राइटेरिया पूरे नहीं कर रही थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपने दोस्त के जरिए अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वो संक्रमित पाई गईं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...