1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शादी की अफवाहों पर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात, पढ़ें

शादी की अफवाहों पर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात, पढ़ें

अंकिता लोखंडे अपने सोशल एकाउंट पर बॉयफ्रेंड विकी जैन संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं। वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने शादी को लेकर बात की है। अंकिता का कहना है- 'मैं शादी और प्यार के कॉन्सेप्ट में बहुत भरोसा करती हूं। मैं शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हो जाती हूं, क्योंकि ये सबसे बेहतरीन चीज है कि दो लोग एक साथ रहना और एक परिवार बनाना चाहते हैं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने शो ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर काफी बिजी हैं। वहीं, इस बीच उनकी शादी को लेकर जबरदस्त अफवाहें उड़ रही हैं। वही सोशल मीडिया पर हर जगह उनकी शादी की खबरें हर जगर फैल गई थी। वही उन्होंने बॉयफ्रेंड विकी जैन से 2020 में सगाई कर ली थी। दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और ऐसे में अंकिता और विकी को शादी से जुड़े सवालों का सामना अकसर करना पड़ता है। हाल ही में अंकिता ने फाइनली शादी पर खुलकर बात की है लेकिन अपने प्लान्स पर भी चुप्पी साधे नजर आईं।

अंकिता लोखंडे अपने सोशल एकाउंट पर बॉयफ्रेंड विकी जैन संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं। वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने शादी को लेकर बात की है। अंकिता का कहना है- ‘मैं शादी और प्यार के कॉन्सेप्ट में बहुत भरोसा करती हूं। मैं शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हो जाती हूं, क्योंकि ये सबसे बेहतरीन चीज है कि दो लोग एक साथ रहना और एक परिवार बनाना चाहते हैं’। वो कहती हैं कि ‘भारत की परंपरा भी ऐसी ही है। ये सिर्फ लड़का-लड़की की शादी के बारे में ही नहीं बल्कि पूरे परिवार के बारे में है’।

शादी पर बोलीं अंकिता

अंकिता ने शादी को लेकर कहा- ‘मुझे ये पसंद है और अगर मौका मिला तो मैं ये जरूर करूंगी। मैं जाहिर तौर पर शादी करना चाहती हूं और ये एक दिन जरूर होगा। मैं बीवी बनना और परिवार बनाना चाहती हूं’। हालांकि, जब अंकिता से उन अफवाहों के बारे में पूछा गया जिनमें दावा किया जा रहा है कि अंकिता और विकी अगले महीने ही शादी कर रहे हैं तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया- ‘मैं शादी और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हूं’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...