1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करण जौहर के चैट शो में अनिल कपूर ने कंगना को लेकर किया खुलासा! कही ये बात, पढ़ें

करण जौहर के चैट शो में अनिल कपूर ने कंगना को लेकर किया खुलासा! कही ये बात, पढ़ें

करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो हमेशा अपने स्पष्ट खुलासे के कारण चर्चा में रहा है जो अक्सर विवाद पैदा करता था। ऐसे ही एक एपिसोड में, अभिनेता अनिल कपूर, संजय दत्त और कंगना रनौत ने अतिथि भूमिका निभाई और एक रैपिड-फायर सत्र खेला।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो हमेशा अपने स्पष्ट खुलासे के कारण चर्चा में रहा है जो अक्सर विवाद पैदा करता था। ऐसे ही एक एपिसोड में, अभिनेता अनिल कपूर, संजय दत्त और कंगना रनौत ने अतिथि भूमिका निभाई और एक रैपिड-फायर सत्र खेला।

बॉलीवुड से परिचितों के बारे में अपने विचार प्रकट करने से लेकर सेलेब्स के चाकू मारने के बारे में बात करने तक, संजय, अनिल और कंगना ने कई जवाबों से भौंहें चढ़ा दीं। चीजें तब बदल गईं जब करण ने अनिल से एक महिला के बारे में पूछा जिसके लिए वह अपनी पत्नी को छोड़ देगा। इस पर अनिल ने मजाक में कंगना की तरफ इशारा किया और उनका नाम लिया।

इसके अलावा, अनिल कपूर ने एपिसोड में कई अन्य उल्लसित जवाब भी दिए, जब उनसे पूछा गया कि संजय दत्त के पास ऐसा क्या है जो उनके पास नहीं है, तो वरिष्ठ अभिनेता ने तुरंत जवाब दिया, “कोर्ट केस।” उन्होंने आमिर खान और असिन अभिनीत फिल्म ‘गजनी’ को स्क्रिप्ट की वजह से छोड़ने के बारे में भी खुलकर बात की।

उन्होंने ‘बधाई हो बधाई’ की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी के लिप फिलर्स को पसंद नहीं करने का भी जिक्र किया।काम के मोर्चे पर, अनिल कपूर अगली बार ‘जुग जुग जीयो’ में दिखाई देंगे, जहाँ वह वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ मुख्य भूमिकाओं में स्क्रीनस्पेस साझा करेंगे।वहीं कंगना के आगे कई फिल्में कतार में हैं। इसमें ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’, ‘इमरजेंसी’, ‘धाकड़’ और ‘द अवतार: सीता’ शामिल हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...