1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Kbc 13 : शो में आ रही हैं अमिताभ बच्चन की बेटी और नातिन, तस्वीर शेयर कर कही ये बात, पढ़ें

Kbc 13 : शो में आ रही हैं अमिताभ बच्चन की बेटी और नातिन, तस्वीर शेयर कर कही ये बात, पढ़ें

कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा की मेजबानी करेंगे। केबीसी अपने 1000 एपिसोड का जश्न मना रहा है और सोनी चैनल ने बिग बी को 'उस सम्मानित और भयभीत हॉट सीट पर परिवार लाने के लिए कहा', और अभिनेता ने इसे स्वीकार कर लिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा की मेजबानी करेंगे। केबीसी अपने 1000 एपिसोड का जश्न मना रहा है और सोनी चैनल ने बिग बी को ‘उस सम्मानित और भयभीत हॉट सीट पर परिवार लाने के लिए कहा’, और अभिनेता ने इसे स्वीकार कर लिया।

अभिनेता ने हिट क्विज शो के सेट से एक तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और पोस्ट किया, “बेटियां सबसे प्यारी होती हैं।”

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। बिग बी ने लिखा, “सुबह के शुरुआती घंटों में, मैं उठता हूं और विचार मिसाइल के अधूरेपन की ओर दौड़ते हैं जो 5000 से अधिक तक पहुंच जाता है, और काम से पहले रात का बचा हुआ भाग, दिमाग का पीछा करते हुए आता है, हजारवां पूरा कर लिया है। केबीसी एपिसोड, हां 1000 एपिसोड्स जब से टेलीविजन की दुनिया में इसकी शुरुआत 2000 के वर्ष में हुई थी। ”

बिग बी ने कहा, “हां, कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर 1000वें एपिसोड को उसका उचित महत्व दिया गया और चैनल द्वारा उस सम्मानित और भयभीत हॉट सीट पर परिवार को लाने का अनुरोध स्वीकार कर लिया गया।

बता दें कि अमिताभ ‘केबीसी’ में आने वाले हर मेहमान के साथ सिर्फ गेम ही नहीं खेलते, बल्कि मस्ती-मजाक भी करते हैं। काफी किस्से-कहानियां भी दर्शकों को सुनने को मिलती हैं। लेकिन इस बार तो आने वाले मेहमान खुद अमिताभ के परिवार से हैं। ऐसे में बच्चन परिवार के कई किस्से और मजेदार खुलासे सामने आ सकते हैं। केबीसी के सेट पर परिवार को एक साथ देखना मजेदार होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...