1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अमेरिकी कॉमेडियन Bob Saget की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होटल में मिला शव

अमेरिकी कॉमेडियन Bob Saget की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होटल में मिला शव

अमेरिकन टीवी पर प्रसारित हुए कॉमेडी शो फुल हाउस से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए कॉमेडी कलाकार बॉब सेगेट का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। 9 जनवरी को उनका मृत शरीर ओरलैंडो में रिट्ज- कार्लटन होटल में मिला।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा : अमेरिकन टीवी पर प्रसारित हुए कॉमेडी शो फुल हाउस से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए कॉमेडी कलाकार बॉब सेगेट का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। 9 जनवरी को उनका मृत शरीर ओरलैंडो में रिट्ज- कार्लटन होटल में मिला।

बॉब के आकस्मिक निधन से मनोरंजन इंडस्ट्री भी स्तब्ध है और दुनियाभर में फैंस और कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉब को याद करते हुए अफसोस जाहिर किया।

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी की सुरक्षा मामले में हुई चूक, SC ने पूर्व जज की अध्यक्षता में बनाई कमिटी

आपको बता दें कि बॉह सगेट जानेमाने कॉमेडियन थे। उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीता था। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी थी। उन्होंने स्टैंड कॉमेडी के अलावा टेलीविजन शोज भी होस्ट किए थे। उन्हें एबीसी के टेलीविजन शो फुल हाउस जो 1887 से 1995 तक प्रसारित हुआ, उसमें निभाए किरदार डैनी टनर के लिए जाना जाता है। इसका सीक्वल 2016 में नेटफ्लिक्स पर फुलर हाउस के नाम से शुरू किया गया।

पुलिस बॉब की मौत के कारणों का पता लगा रही है। बता दें 2014 में उन्होंने अपनी बुक लॉन्च की थी जिसका नाम था डर्टी डैडी है। इस किताब में उन्होंने जिंदगी और कॉमेडी के लिए कैसे और कब प्रभावित हुए के बारे में लिखा था। बॉब में एक खासियत थी कि जब वो स्टेड पर होते थे तो उन्हें सुनने और देखने वाले हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते थे। फुल हाउस के को-स्टार स्टैमोस ने अपने दोस्त के निधन पर दुख व्यक्त किया। स्टैमोस ने ट्वीट पर लिखा- मैं टूट गया हूं। मैं निराश हूं। मैं पूरी तरह से सदमे में हूं। मेरे पास उसके जैसा दूसरा दोस्त कभी नहीं होगा। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं बॉ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...