1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ऋचा के हाथ में लगी अली के नाम की मेहंदी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल,देखें

ऋचा के हाथ में लगी अली के नाम की मेहंदी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल,देखें

बीती शाम ऋचा के हाथों पर अली के नाम की मेहंदी लगी उनके हाथों में मेहंदी का रंग खूब चढ़ा है ऋचा ने मेहंदी की झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By आकृति जायसवाल 
Updated Date

अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। दोनों की शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई हैं। बीती शाम ऋचा के हाथों पर अली के नाम की मेहंदी लगी उनके हाथों में मेहंदी का रंग खूब चढ़ा है ऋचा ने मेहंदी की झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऋचा ने कुछ छोटे-छोटे वीडियो शेयर किए हैं फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट भी कर रहे है।

जिसमें उनकी हाथों में मेहंदी नजर आ रही है। ऋचा की मेहंदी काफी खास है। हथेली पर जहां उन्होंने अपना और अली का नाम लिखवाया है। वहीं बैक पर उन्होंने एक बिल्ली बनाई है। यह बिल्ली भी ऋचा के लिए काफी खास है क्योंकि ऋचा को बिल्लियों से प्यार है और उनके पास भी 2 बिल्लियां हैं। ऋचा अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसके साथ ही ऋचा का नेल पेंट भी काफी खास है। उन्होंने नजर ना लगने वाले इविल आई का नेल आर्ट बनाया है।

बता दें कि शादी के फंक्शन दिल्ली में हो रहे हैं और क्योंकि ऋचा दिल्ली से हैं तो उन्होंने अपनी मेहंदी, संगीत और कॉकटेल के लिए दिल्ली की चाट मेन्यु में रखे हैं। रजौरी गार्डन के फेमस छोले भटूरे, नटराज की चाट, चटोरी गली के राम लड्डू जैसी कई चीजें चाट में हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा ने संगीत के लिए राहुल मिश्रा का आउटफिट पहना है और क्रेषा बजाज का आउटफिट कॉकटेल पार्टी के लिए। वहीं अली ने अबु जानी संदीप खोसला और शांत्नु-निखिल के कपड़े पहनेंगे।

ऋचा और अली के रिश्ते की शुरुआत 2012 में आई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट से शुरु हुई, लेकिन ये पहली नजर का प्यार नहीं था। इस सेट पर दोनों के बीच दोस्ती हुई… बस दोस्ती गहरी होती गई जो प्यार में बदल गई।

ऋचा एक बिंदास और मस्तमौला एक्ट्रेस हैं। अक्सर वे फिल्मों में अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करती पाई जाती है। एक्टेस का बोल्ड अंदाज केवल फिल्मों के लिए नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी है। इसीलिए उन्हें जैसे ही अली फजल के प्यार में होने का अहसास हुआ तो एक्ट्रेस ने खुद ही अली को प्रपोज कर दिया।

दरअसल, एक दिन ऋचा अली के घर पर चैपलीन मूवी देख रही थी तभी उन्होंने अली को आई लव यू कह दिया। अली उस वक्त शॉक्ड हो गए फिर जवाब देने में अली ने 3 महीने लगा दिए। अली के भी आई लव यू बोलते ही दोनों के प्‍यार की कहानी शुरू हो गई। हालांकि दोनों ने लगभग पांच साल तक अपने रिश्‍ते को दुनिया से छिपाकर रखा। जब वे एक दूसरे को लेकर बिल्‍कुल श्‍योर हो गए, तब जाकर उन्‍होंने इस रिश्ते को ऑफिशियल करने का फैसला किया।

रिचा और अली वेनिस में आयोजित ‘विक्‍टोरिया और अब्‍दुल’ के वर्ल्‍ड प्रीमियर में पहली बार सार्वजनिक रूप से हाथों में हाथ डाले साथ नजर आए। पूरी दुनिया को अपने रिश्‍ते के बारे में बताने का उनका यह अंदाज सभी को बेहद पसंद आया।

ऋचा चड्ढा और अली की पहली मुलाकात 2017 की फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। जिसके बाद से दोनों के बीच दोस्ती हुई जो कि प्यार में बदल गई। दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। ऋचा और अली साल 2020 में शादी रचाने वाले थे लेकिन कोरोना के कारण यह टल गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ और ‘कंधार’ में नजर आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...