1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अली फजल ने गर्लफ्रैंड ऋचा चड्ढा का किया समर्थन, पायल के खिलाफ कही ये बात, पढ़े

अली फजल ने गर्लफ्रैंड ऋचा चड्ढा का किया समर्थन, पायल के खिलाफ कही ये बात, पढ़े

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अली फजल ने गर्लफ्रैंड ऋचा चड्ढा के समर्थन में एक दमदार पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने यह पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्हें अपनी गर्लफैंड पर गर्व है। ऋचा ने पायल घोष को एक लीगल स्टेटमेंट भेजा है, जिसे शेयर करते हुए अली ने एक लंबी पोस्ट लिखी है।

https://www.instagram.com/p/CFZ218LFs7z/

उन्होंने लिखा, ‘मेरा प्यार, आप, महिलाओं के अधिकारों के लिए समय-समय पर खड़ी हुई हैं। आपको इस मुश्किल दौर से भी गुजरना पड़ा। फिर भी आप पहले से मजबूत होकर सामने आईं।

https://www.instagram.com/p/CFOrO9ZF6EX/

हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष अपने यौन शोषण की कहानी शेयर की है। उन्होंने फिल्मकार अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है कि 2014 में अनुराग ने उनके साथ खराब बर्ताव किया था।

उन्होंने बताया कि अनुराग ने तब उनसे कहा था कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल उनसे एक कॉल की दूरी पर हैं। ऋचा ने बेवजह उनके नाम को विवादों में घसीटने के लिए पायल घोष की निंदा की है।

https://www.instagram.com/p/CFMtm-llmAC/

उन्होंने सोमवार को पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और उन्हें एक लीगल स्टेटमेंट भेजा। ऋचा इंस्टाग्राम पर आईं और अपने लीगल स्टेटमेंट की एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था, ‘हमारी क्लाइंट ऋचा चड्डा, उनके नाम को अपमानजनक तरीके से विवादों और आरोपों में घसीटे जाने की निंदा करती हैं।’

अब अली फजल ने अपनी प्रेमिका का समर्थन करते हुए एक दमदार पोस्ट शेयर की है और कहा है कि उन्हें उन पर गर्व है. लीगल स्टेटमेंट को शेयर करते हुए, अली ने एक लंबी टिप्पणी लिखी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...