1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद स्टारर ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज, मानुषी छिल्लर का लुक जीत लेगा दिल

अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद स्टारर ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज, मानुषी छिल्लर का लुक जीत लेगा दिल

फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा संजय दत्त, आशुतोष राणा, सोनू सूद और साक्षी तंवर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यशराज प्रॉडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ अपनी घोषणा होने के बाद से ही सुर्खियों में रही है। अब इस फिल्म का ऑफिशल टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बनी है जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा संजय दत्त, आशुतोष राणा, सोनू सूद और साक्षी तंवर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यशराज प्रॉडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की बात करें तो हाल में वह फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे जिसे काफी पसंद किया गया है। ‘पृथ्वीराज’ के अलावा अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘अतरंगी रे’, ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘मिशन सिंड्रेला’ और ‘ओह माय गॉड 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।

‘पृथ्वीराज’ में सोनू सूद एक भी बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद मानुषी छिल्लर की झलक दिखाई जाती है। वह इसमें एक महारानी बनी हैं. वह सैकड़ों महिलाओं से घिरी हैं और किसी समारोह की तैयारी करते हुए नजर आ रही हैं। वह एक महारानी की तरह सजी हुई हैं. उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है।

‘पृथ्वीराज’ का पिक्चराइजेशन कमाल का है। इसका सेट काफी प्यारा है. टीजर के आखिरी में अक्षय हर हर महादेव के नारे लगाते हुए नजर आते हैं. वो आखिरी में कहते हैं,”धर्म के लिए जिया हूं, धर्म के लिए मारूंगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...