1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अक्षरा सिंह का विवादों से है गहरा नाता, इस सिंगर पर लगा चुकी हैं मारपीट का आरोप

अक्षरा सिंह का विवादों से है गहरा नाता, इस सिंगर पर लगा चुकी हैं मारपीट का आरोप

बिग बॉस ओटीटी में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने काफी धमाल मचाया था। जहां उनकी कुछ घरवालों से अच्छी दोस्ती देखने को मिली तो वहीं कुछ से उन्होंने घर में रहकर बहुत ही खूबसूरती के साथ दुश्मनी निभाई। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: भोजपूरी फिल्मों की शेरनी अक्षरा सिंह एक बार फिर विवादों के घेरों में फंस गई हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं। पर अपने विवादों के कारण चर्चा मे रहतीं हैं।

पहले वो सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ विवादों के घेरों में फंसी हुई थी क्योंकि वो पहले पवन सिंह को डेट कर चुकी हैं। आपको बतां दे की अक्षरा सिंह अब नये विवादों मे फसीं हुई हैं।

अक्षरा सिंह ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए है। उन्होने सिगंर रितेश पांडे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होने ये आरोप लगाया था कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं और साथ ही रितेश ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है।

हम आप को ये भी बतां दें की एक समय था जब इन दोनो के आपस मे काफी अच्छे संबंध थे। पवन सिंह जो सिनेमा के सुपरस्टार है उन्होने अपनी दूसरी शादी के बाद अक्षरा सिंह को डेट किया था। खुद अक्षरा सिंह ने इस बात को स्वीकार किया था कि वो दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। उनका ये भी कहना था कि अलग होने के बाद पवन सिंह ने उनका करियर खराब करने की कोशिश की थी।

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर IPC की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया था। अक्षरा ने बताया कि एक समय ऐसा था जब वो डिप्रेशन में चली गईं थीं। आपको ये भी बतां दें की अक्षरा का परिवार भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है। उनकी मां नीलिमा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सास के किरदार में नजर आती हैं।

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी मे ही नही बल्कि मनोरजंन मे भी अपनी छाप छोडी है। आप को बतां दें की अक्षरा सिंह ने मनोरजंन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस OOT  मे बैतोर कंटेस्टेन्ट नज़र आ चुकीं हैं। उस शो मे अक्षरा सिंह ने काफी धमाल मचाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...