1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अजय देवगन ने युवा दिवस पर फैंस को किया विश, कही ये बात…

अजय देवगन ने युवा दिवस पर फैंस को किया विश, कही ये बात…

बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर राष्ट्रीय युवा दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर राष्ट्रीय युवा दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो अपनी 20 वर्षीय अवस्था के बारे में बात कर रहे हैं। वही आपको बता दे की अजय सोशल मीडिया ज्यादा एक्टिव नहीं रहते है। फैंस उनको देखना और उनकी फिल्मों को खूब पंसद करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट में लिखा, प्रिया 20 वर्षीय मुझे, वहां आप एक अभिनेता के रूप में नई दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं। मैं ईमानदारी से कहूं तो आपको कुछ निर्दय रिजेक्शंस का सामना करना पड़ेगा। आप इस सब में शानदार ढ़ग से फिट होने की कोशिश करेंगे। लेकिन असफल होंगे। लोगों की आलोचना और संदेह कठिन होगा। ये आपके सवालों को आपका सपना बना देगा। आप जितना सफल होंगे, उससे ज्यादा असफल होंगे।

अभिनेता ने आगे लिखा, एक दिन धीरे धीरे लेकिन निश्चित रूप से आपको एहसास होगा कि स्वयं होना आपकी सबसे बड़ी ताकत हो सकता है। तो थोड़ा ठोकर खाओ लेकिन रुको मत। अपनी सीमाओं को पार करते रहें और दुनिया की उम्मीदों को अपना संकोच मत बनाओं। हमेशा अपने ईमानदार बने रहो, कृपया डांस करना सीखें, ये आपको लंबे वक्त में मदद करेगा। मैं आपसे बड़ा, समझदार और बेहतर हूं।

अपने लिए लिखी पोस्ट इस भावनात्मक पोस्ट को शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा, इस राष्ट्रीय युवा दिवस पर 20 वर्षीय अजय के लिए कुछ शद्ब लिखने का फैसला किया, मुझे उम्मीद है कि वो इसकी सराहना करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...