1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा एक साथ शेयर करेंगी स्क्रीन,अब इस दिन पर्दे पर आएगी नजर

रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा एक साथ शेयर करेंगी स्क्रीन,अब इस दिन पर्दे पर आएगी नजर

रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की अगली 'एनिमल' ने 2023 में रिलीज़ का विकल्प चुना है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की अगली ‘एनिमल’ ने 2023 में रिलीज़ का विकल्प चुना है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।
इस खबर को शेयर करते हुए बॉबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘हम जो जानते हैं वह एक ANIMAL है, जो हम नहीं करते वह उसकी कहानी है जो आपको किनारे रखेगी।’

इससे पहले, फिल्म की घोषणा के दौरान, निर्माताओं ने रणबीर कपूर की आवाज के साथ एक टीज़र जारी किया था और इसने निश्चित रूप से उनके सभी प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था। दरअसल संदीप रेड्डी वांगा की बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म, एनिमल 11 अगस्त 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी। रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति इस फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं, जबकि अनिल कपूर, रणबीर के पिता के रोल में हैं।

याद दिला दें कि काफी वक्त पहले फिल्म का एक अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज किया गया था। इस टीजर में रणबीर कपूर की आवाज सुनाई दे रही थी, जो कहते हैं कि पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना कि मैं आपको कैसे प्यार करता हूं और उसके अगले जन्म में मैं आपका बेटा और आप मेरे पापा, और फिर आप अपनी तरह से मुझे प्यार करना, मेरी तरह से नहीं।’
प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट के साथ-साथ, मेकर ने इस उम्दा फिल्म की सिनेमा घरों में रिलीज की घोषणा की है। एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी की सिने1 स्टूडियो द्वारा किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...