1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बाथगाउ में शेयर की तस्वीर, इस अंदाज में आई नजर,पढ़ें

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बाथगाउ में शेयर की तस्वीर, इस अंदाज में आई नजर,पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने लास वेगास से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने फिल्म लिगर की शूटिंग के बाद गाड़ी के भीतर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। अनन्या पांडे ने सात अलग-अलग मूड की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह सो रही हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी पेशेवर फेमस एक्ट्रेस में शामिल है। एक्ट्रेस अब अपनी आगामी अखिल भारतीय फिल्म ‘लाइगर’ के लिए लास वेगास में रह रही है। शूटिंग के दौरान, एक्ट्रेस ने बाथगाउन में अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं है। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है, फैंस अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा: “‘बाथगाइन  इन ए कार’ सीरीज़ 🧖🏼‍♀️ (मत पूछो क्यों, मैं समझा नहीं सकता ) #NightShoot #LIGER”।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या सफेद बाथगाउन में स्वप्निल लग रही थीं और उन्होंने एक सौंदर्यपूर्ण फोटोशूट के लिए आकर्षण और लालित्य के बीच सही संतुलन पाया। अपनी सबसे चमकदार मुस्कान में से एक, अभिनेत्री निश्चित रूप से खुशी के बंडल की तरह लग रही थी।

पैन-इंडिया फिल्म ‘लिगर’ में अनन्या विजय देवरकोंडा और बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। उसके पास आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी और शकुन बत्रा के साथ पाइपलाइन में ‘खो गए हम कहां’ भी है।

अनन्या पांडे ने अपनी नई तस्वीरों में कैप्शन दिया है, कार श्रृखंला में स्नानवस्त्र। मत पूछो, मैं समझा नहीं सकती। यह लिखते हुए उन्होंने आगे नाइटशूट और लिगर का हैशटैग लगाया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह तस्वीरें फिल्म लिगर के नाइटशूट के दौरान या उसके बाद की हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...