1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सुजैन के बाद रितिक रोशन भी हुए थे Covid-19 पॉजिटिव, पढ़ें

सुजैन के बाद रितिक रोशन भी हुए थे Covid-19 पॉजिटिव, पढ़ें

बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। कुछ दिनों पहले सुजैन खान (Sussanne Khan) के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उन्होंने प्रिकॉशन के तौर पर खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि उसी समय या उसके पहले रितिक रोशन (Hrithik Roshan) भी इससे संक्रमित हो गए थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। कुछ दिनों पहले सुजैन खान (Sussanne Khan) के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उन्होंने प्रिकॉशन के तौर पर खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि उसी समय या उसके पहले रितिक रोशन (Hrithik Roshan) भी इससे संक्रमित हो गए थे। हालांकि, अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और वो बेहतर फील कर रहे हैं।

इस खबर का खुलासा किया था कि रितिक रोशन पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं हैं। सुजैन से पहले रितिक भी कोरोना का शिकार हो गए थे। राकेश रोशन और पिंकी रोशन के बेटे ने खुद को कुछ समय के लिए क्वारंटीन कर लिया था। वो मुंबई के वर्सोवा लिंक रोड वाले नए फ्लैट में थे।

सुजैन खान ने तीन दिन पहले अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वो बाइसेप्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले वो कोविड से संक्रमित हो गई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें रितिक रोशन की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि वो लंबे समय से स्क्रीन से गायब हैं। उनकी ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ 2019 में हुई थी। अब दीपिका पादुकोण संग उनकी ‘फाइटर’ फिल्म रिलीज होगी। इसके अलावा वो ‘विक्रम वेधा’ में भी दिखाई देंगे, जिससे जुड़ी फोटो उन्होंने बर्थडे पर शेयर की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...