1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Ranbir kapoor-Manoj Bajpayee के बाद अब इस एक्टर को कोरोना होने से सभी को खतरा, दिल्ली अस्पताल में भर्ती है एक्टर

Ranbir kapoor-Manoj Bajpayee के बाद अब इस एक्टर को कोरोना होने से सभी को खतरा, दिल्ली अस्पताल में भर्ती है एक्टर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कोरोना महामारी ने एक बार फिर देश में रफ्तार पकड़ ली है। दिन पर दिन कोविड के ने केस सामने आ रहे है।  तो वहीं भारत के कई राज्यों में तो लॉकडाउन तक लगा दिया गया है। जहां एक तरफ व्‍यापक स्‍तर पर कोरोना वैक्सीनेशन का अभिनयान चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ मामलों में तेजी से उछाल भी देखा जा रहा है।

महाराष्ट्र में कोरोना ने ऐसी रफ्तार पकड़ ली है कि मुंबई के बॉलीवुड गलियारों से आये दिन सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनायी दे रही है। रणबीर कपूर (ranbir kapoor), संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali), एक्‍टर मनोज बाजपेयी (manoj bajpayee)  सहित बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना की चपेट में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर आशीष विद्यार्थी ( ashish vidyarthi) भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। अपने पोस्ट के माध्यम से एक्टर ने उन लोगों से भी टेस्ट कराने की अपील की है जो इस दौरान उनके टच में आए हैं। बता दें कि आशीष ने दिल्ली के अस्पताल में अपना कोविड टेस्ट करवाया था, जहां वो पॉजिटिव पाये गये इस वक्त दिल्ली स्थ‍ित साकेत के मैक्स अस्पताल में एक्टर आशीष भर्ती हैं। एक्टर ने विडियों में जो कहा उसे सुनने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें-

 

बता दें कि रणबीर कपूर बीते दिन 9 मार्च को कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इससे पहले उनकी मां नीतू कपूर भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। हालांकि नीतू ने जल्द ही कोरोना को मात दे दी थी। वहीं, मनोज बाजपेयी डिस्पैच फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसके प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं। मनोज से पहले इसी फिल्म के डायरेक्टर कानू बहल भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे में मनोज के कोरोना संक्रमित होने से फिल्म की यूनिट और बाकी कलाकार भी टेंशन में आ गए हैं।

बॉलीवुड गलियारों में कोरोना की चपेट में अब तक ये सितारें आये-

बॉलीवुड में अब तक कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें बच्चन फैमिली से अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के अलावा अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा वरुण धवन, कृति सेनन, कनिका कपूर, किरण कुमार, जोया मोरानी मोहिना सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। हालांकि ये सभी कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं पर बॉलीवुड में कोरोना का प्रभाव तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है क्योंकि अब शूटिंग शुरु हो चुकी है जिस वजह से खतरा ज्यादा बढ़ रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...