1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आखिर क्यों की जूही चावला ने बूढ़े आदमी से शादी, सच जानकर होंगे हैरान!

आखिर क्यों की जूही चावला ने बूढ़े आदमी से शादी, सच जानकर होंगे हैरान!

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला तो आपको याद ही होंगी। जी हां हम उन्हें कैसे भूल सकते हैं। जूही चावला अपने जमाने की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर आती थी। उनकी एक मुस्कान से करोड़ों दिल घायल हो जाते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला तो आपको याद ही होंगी। जी हां हम उन्हें कैसे भूल सकते हैं। जूही चावला अपने जमाने की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर आती थी। उनकी एक मुस्कान से करोड़ों दिल घायल हो जाते हैं। हालांकि आज भी उनकी उस मुस्कान में कोई कमी नहीं आई है। जूही चावला ने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से एक कई सुपहिट फिल्मों में में काम कर चुकी है। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से जूही चावला बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आई है।

जूही चावला को आखिरी बार फिल्म चॉक एंड डस्टर में देखा गया था। जूही बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका नाम कभी किसी विवाद में नहीं आया है। आज हम आपको जूही चावला के बारें में एक खास और महत्वपूर्ण बात बताने जा रहे हैं जिससे शायद ही इससे पहले आप जानते हो। आपको बता दें कि जूही चावला भले ही ग्लैमर की दुनिया से ताल्लुक रखती हैं लेकिन वो अपने व्यक्तिगत जीवन को अक्सर दूर ही रखती है।

यहां तक की जूही चावला ने शादी भी बड़े ही गुपचुप तरीके से की थी। किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई थी उन्होंने शादी कर ली। ये तो बाद में इस बात का खुलासा हुआ था। अब कुछ ही समय पहले आई खबरों के अनुसार ये पता चल गया है कि जूही चावला ने क्यों अपनी शादी को सभी से छुपाकर रखा।

रिपोर्ट की मानें तो, उन्होंने शादी की बात लोगों से इसलिए छुपा के रखा जिससे की उनकी फिल्मी कॅरियर पर कोई परेशानी ना आएं। शादी की बात का खुलासा जूही ने तब किया, जब वह मां बनने वाली थी।

शादी से पहले जूही चावला के पति जय मेहता से उनके अफेयर की खबरें अक्सर मीडिया में छाई रहती थी। लेकिन दोनों ने कभी इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...