1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस जरीना वहाब कोरोना संक्रमित हुई : 5 दिन से है अस्पताल में भर्ती

एक्ट्रेस जरीना वहाब कोरोना संक्रमित हुई : 5 दिन से है अस्पताल में भर्ती

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

एक्ट्रेस ज़रीना वहाब का कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस को 5 दिन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक्ट्रेस को कोरोना वायरस होने के साथ काफी लक्षण थे और सांस लेने में दिक्कत आ रही थी।

ऐसे में एक्ट्रेस को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया। बताया जा रहा है कि अभी एक्ट्रेस को वेंटिलेटर पर नहीं रखा गया, लेकिन इसकी जरुरत भी पड़ सकती थी।

https://www.instagram.com/p/BCao_DbBnAJ/

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘चितचोर और घरौंदा’ जैसी फिल्मों से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस की हालत में अभी हल्का सुधार हुआ है।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के बीमार होने की खबर को ज्यादा प्रसारित नहीं किया गया और उनके भर्ती होने की खबर को उनके खास दोस्तों और रिश्तेदारों तक सीमित रखा गया।

https://www.instagram.com/p/BBXuE4ghnE6/

हॉस्पिटल के एक डॉक्टर ने बताया है कि ज़रीना को कोरोना वायरस था और उन्होंने कहा, ‘ज़रीना को जॉइंट्स में दर्द, बदन दर्द और बुखार था। साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम था, जब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी फैंस के लिए शेयर नहीं की गई है। हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि उनका अब टेस्ट नेगेटिव आया है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...