1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अपनी मां की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुई एक्ट्रेस शबाना आजमी, शेयर की थ्रोबैक फोटो

अपनी मां की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुई एक्ट्रेस शबाना आजमी, शेयर की थ्रोबैक फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की मां और मशहूर कवि कैफी आजमी की पत्नी शौकत आजमी का दो साल पहले निधन हो गया था। मां की पुण्यतिथि के अवसर शबाना ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। साथ ही शबाना ने यह भी बताया कि उनकी मां की मौत के बाद उनकी जिंदगी में सब कुछ गलत हो गया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की मां और मशहूर कवि कैफी आजमी की पत्नी शौकत आजमी का दो साल पहले निधन हो गया था। मां की पुण्यतिथि के अवसर शबाना ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। साथ ही शबाना ने यह भी बताया कि उनकी मां की मौत के बाद उनकी जिंदगी में सब कुछ गलत हो गया।

शबाना आजमी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मम्मी आपने दो साल पहले आज के ही दिन आपने मेरी बाहों में दम तोड़ा था और सब कुछ गलत हुआ। इसके बाद मेरा घातक एक्सीडेंट हुआ और दुनिया को कोविड महामारी ने निगल लिया। ठीक ही कहते हैं कि जब तक बड़ों का हाथ आपके सिर पर होता है, घर में बरकत रहती है। हम अभी भी संघर्ष कर रहे हैं।”

शबाना आजमी की मां शौकत आजमी एक थिएटर और फिल्म एक्ट्रेस थीं और उनकी शादी प्रसिद्ध उर्दू कवि और गीतकार कैफी आजमी से हुई थी। कैफी की 2002 में मृत्यु हो गई थी। वहीं शौकत का नवंबर 2019 में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। शौकत कैफी ने फिल्म ‘बाजार’, ‘उमरांव जान’ और मीरा नायर की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म ‘सलाम बॉम्बे’ में दमदार अभिनय किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...