1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्टर की टीम ने रजनीकांत की हेल्थ रिपोर्ट की जारी, कहा- ‘रजनीकांत ठीक हैं, अफवाहों पर विश्वास न करें

एक्टर की टीम ने रजनीकांत की हेल्थ रिपोर्ट की जारी, कहा- ‘रजनीकांत ठीक हैं, अफवाहों पर विश्वास न करें

Rajinikanth is Fine: रजनीकांत को 25 अक्टूबर को दिल्ली में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

साउथ: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत गुरुवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में ‘रूटीन चेकअप’ के लिए गए थे। अभिनेता, जो कुछ दिन पहले सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने के लिए नई दिल्ली में थे, नियमित जांच के लिए अस्पताल गए थे। वही सुपरस्टार रजनीकांत को गुरुवार को कावेरी अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक वे अपने रुटीन चेकअप के लिए गए थे और परिवार के सदस्य भी उनके साथ मौजूद रहे। अभी एक दिन के लिए रजनीकांत अस्पताल में ही रहने वाले हैं, अगले दिन उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी सेहत को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। अब रजनीकांत की टीम ने सोशल मीडिया पर किए जा रहे तमाम दावों को खारिज कर दिया है। टीम ने कहा है कि रजनीकांत ठीक हैं, अफवाहों पर विश्वास न करें।

अभिनेता का जनसंपर्क देखने वाले रियाज के अहमद ने एक दिन पहले कहा था, ‘यह समय-समय पर की जाने वाली स्वास्थ्य जांच है। वह अभी जांच के लिए एक निजी अस्पताल में हैं।’ उनकी पत्नी लता रजनीकांत ने एक तमिल समाचार चैनल को बताया कि 70 वर्षीय दिग्गज अभिनेता को नियमित जांच के लिए एक दिन के लिए भर्ती कराया गया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...