1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्टर टाइगर श्रॉफ इस अंदाज में Ice Skating करते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल, देखें

एक्टर टाइगर श्रॉफ इस अंदाज में Ice Skating करते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल, देखें

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म  एक्शन थ्रिलर गणपथ की शूटिंग कर रहे हैं, हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह दिखाने के लिए ले गए कि 'गणपथ' के भारी शेड्यूल की शूटिंग के दौरान वह शहर में अपने छुट्टी के दिन कैसे बिताते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म  एक्शन थ्रिलर गणपथ की शूटिंग कर रहे हैं, हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह दिखाने के लिए ले गए कि ‘गणपथ’ के भारी शेड्यूल की शूटिंग के दौरान वह शहर में अपने छुट्टी के दिन कैसे बिताते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

अभिनेता ने अपने आइस स्केटिंग कौशल को दिखाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे उन्होंने पहली बार आजमाया। उन्होंने जिम में हैवीवेट उठाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था।

जैसे ही उन्होंने वीडियो छोड़ा, उनके कई प्रशंसकों ने उनकी प्रशंसा की और उनके समर्पण के लिए उनकी प्रशंसा की। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह है उनकी मां आयशा श्रॉफ का कमेंट। उन्होंने लिखा, ”सोऊउ क्यूउउते।

फिल्म के बारे में विवरण का खुलासा करते हुए, टाइगर ने एक बयान में कहा था, “गणपथ मेरी सबसे महत्वाकांक्षी और चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में से एक रहा है। यह वास्तव में मुझे एक्शन के मामले में एक चरम स्तर तक चुनौती देने वाला है और साथ ही साथ विचार करने का विचार है। बार मेरे लिए बहुत अधिक है और गणपथ यहां हमारे दर्शकों के लिए एक नई कार्रवाई व्यक्त करने के लिए सही माध्यम है।” फिल्म में टाइगर के अलावा कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...