1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जूनियर फैंस के साथ स्पॉट हुए आमिर खान, एक्टर ने खूब खिंचवाई तस्वीर ..

जूनियर फैंस के साथ स्पॉट हुए आमिर खान, एक्टर ने खूब खिंचवाई तस्वीर ..

आमिर को बुधवार को मुंबई में अपनी बेटी इरा खान के कार्यालय के बाहर देखा गया, जब बच्चे की मां ने पूछा कि क्या अभिनेता उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए तैयार होंगे।  इस दौरान अभिनेता कैजुअल लुक में नजर आए। खास बात यह थी कि अभिनेता अपने जूनियर फैंस के साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाते दिखाई दिए। नजर डाले इन तस्वीरों

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:एक्टर आमिर खान ने उनके साथ तस्वीरों के लिए पोज देते हुए एक छोटा फैंस दिवस बना दिया। आमिर को बुधवार को मुंबई में अपनी बेटी इरा खान के कार्यालय के बाहर देखा गया, जब बच्चे की मां ने पूछा कि क्या अभिनेता उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए तैयार होंगे।  इस दौरान अभिनेता कैजुअल लुक में नजर आए। खास बात यह थी कि अभिनेता अपने जूनियर फैंस के साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाते दिखाई दिए। नजर डाले इन तस्वीरों

आमिर तुरंत सहमत हो गए, युवा प्रशंसक की खुशी के लिए, जो मदद नहीं कर सका लेकिन शुद्ध खुशी के साथ हंस पड़ा। बच्चा हँसता रहा, लगभग अविश्वास में, यहाँ तक कि आमिर भी अपनी कार में सवार हो गया। अभिनेता ने पीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी, और मास्क लगाना सुनिश्चित किया। फैंस को एक्टर का ये जेस्चर काफी पसंद आया.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आमिर को आखिरी बार ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी सहायक भूमिकाओं में थे। फिल्म एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक आपदा थी, आमिर ने सार्वजनिक रूप से अपने प्रशंसकों से माफी मांगी कि यह कितना खराब रहा।

वह अगली बार लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे जो हॉलीवुड हिट फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर कई बाधाओं का सामना किया है। सबसे पहले, आमिर की सह-कलाकार करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की, जिससे उनके दृश्यों का जल्दबाजी में पुनर्निर्धारण हुआ। लेकिन फिर, महामारी की दूसरी लहर के कारण, पूरे उत्पादन को रोक दिया गया था। करीना को जन्म देने और अतिरिक्त फिल्मांकन के लिए सेट पर लौटने में देरी काफी थी।

उस दौरान आमिर ने पत्नी किरण राव से अलग होने का भी ऐलान किया था। लेकिन पूर्व युगल ने लाल सिंह चड्ढा पर एक साथ काम करना जारी रखा, और प्रशंसकों को एक वीडियो संदेश में जोर देकर कहा कि वे अभी भी दोस्त हैं और अपने बेटे आज़ाद राव खान के सह-पालन के लिए समर्पित हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...