1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. आमिर खान ने जूही चावला के साथ की ये हरकत, जिससे जूही आमिर के साथ इस फिल्म के बाद नहीं आई नजर?

आमिर खान ने जूही चावला के साथ की ये हरकत, जिससे जूही आमिर के साथ इस फिल्म के बाद नहीं आई नजर?

जूही चावला बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिनकी डिमांड 80 और 90 के दशक में बहुत ज्यादा थी। उनको जब फिल्म 'कयामत से कयामत' तक की फिल्म में काम मिला था तो वो बहुत एक्साइटेड थी। और उन्हें इंडस्ट्री में इसी फिल्म से असली पहचान मिली थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: जूही चावला बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिनकी डिमांड 80 और 90 के दशक में बहुत ज्यादा थी। उनको जब फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक की फिल्म में काम मिला था तो वो बहुत एक्साइटेड थी। और उन्हें इंडस्ट्री में इसी फिल्म से असली पहचान मिली थी। इस फिल्म में उनके ओपोजिट आमिर खान थे। ये फिल्म कई मायनों में खास थी। फिल्म के डायलॉग आज भी याद किए जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय में सुपरहिट जोड़ी माने जाने वाले आमिर और जूही ने इस फिल्म ‘इश्‍क’ के बाद कभी एक साथ काम नहीं किया।

इसके पीछे की जो वजह थी वो थी आमिर द्वारा किया गया मजाक। दरअसल हुआ ये था कि आमिर खान शुरू से ही प्रैंक करने के लिए मशहूर थे। वो कई लोगों से मजाक करते थे लेकिन उन्हें ये उम्मीद नहीं थी ति जब वो इस प्रकार का मजाक जूही के साथ करेंगे तो जूही नाराज हो जाएंगी। कुछ इसी प्रकार का मजाक उन्होंने फिल्म ‘इश्क’ में किया। इस फिल्म में काजोल, अजय देवगन, आमिर खान और जुही चावला शामिल हैं। और ये वाक्या ‘अखियां तू मिला ले राजा’ गाने की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। आमिर ने जूही से कहा था कि वह एस्ट्रोलॉजी जानते हैं और उन्होंने जूही का हाथ देखने के लिए मांगा। और जैसे ही जूही ने उन्हें हाथ दिया, उन्होंने उनकी हाथों पर थूक दिया और भाग गए। आमिर की इस हरकत से जूही ने उनसे बात करनी बंद कर दी।

इसके बाद मामला खराब हो गया। उन्हें आमिर का मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो फौरन सेट छोड़कर चली गई थीं। इतना ही नहीं, जूही ने उस वक्त फिल्म की शूटिंग तक करने से मना कर दिया था। शूटिंग के लिए जूही के ना आने पर आमिर उनके घर गए और आमिर ने उनसे माफी मांगी।

हालांकि जूही के इस तरह शूटिंग पर ना आने से आमिर हैरान रह थे और इस बात से नाराज भी हुए। आमिर ने जूही को कहा कि तुम मुझसे लड़ सकती हो लेकिन इस तरह शूटिंग पर आना नहीं छोड़ सकतीं। आमिर जूही से इतने नाराज हो गए कि वो उनसे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं। इसके बाद दोनों ने बाकी फ‍िल्‍म की शूटिंग बिना बात किए की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...