1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना पीड़ित 70 साल के मशहूर गीतकार का निधन, पढ़ें पूरी खबर

कोरोना पीड़ित 70 साल के मशहूर गीतकार का निधन, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने गीतकार इब्राहिम अश्क ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड में कोरोना कहर तेजी से बढ़ रहा है। लोग कोरोना के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है।  बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने गीतकार इब्राहिम अश्क ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

70 वर्ष के इब्राहिम अश्क कोरोना वायरस से संक्रमित थे और इसी वायरस की वजह से अब उनका निधन हो गया। इब्राहिम का निधन आज यानी रविवार शाम चार बजे मुंबई से सटे मीरा रोड में स्थित मेडीटेक मल्टीस्पेशियालिट अस्पताल में हुआ है।

उनके निधन की पुष्टि उनकी बेटी मुसफा खान ने मीडिया में की है। इब्राहिम अश्क ने फिल्मी दुनिया को कई हिट गाने दिए हैं, जिसमें पॉपुलर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ का टाइटल सॉन्ग तक शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, इब्राहिम अश्क को शनिवार सुबह खांसी हुई थी और उसके बाद ही उन्हें खून की उल्टियां होने लगी थीं। इसके बाद उन्होंने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां पर जांच में पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे।

वह हार्ट के मरीज भी थे और इसी वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन उन्होंने आज अपनी अंतिम सांस ली।

इब्राहिम अश्क का जन्म मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड की  कई फिल्मों के लिए शानदार गीत लिखे हैं, जिसमें ‘कोई मिल गया’, ‘कृष’, ‘वेलकम’, ‘जानशीन’, ‘ब्लैक ऐंड वाइट’, ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ जैसी कई सारी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा, वह शायर भी थे। हालांकि, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक पत्रकार के रूप में की थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...