1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 1920 Evil Returns एक्ट्रेस टिया ने करवाया अपना ड्रग्स टेस्ट,यूं की फैंस के साथ रिपोर्ट शेयर

1920 Evil Returns एक्ट्रेस टिया ने करवाया अपना ड्रग्स टेस्ट,यूं की फैंस के साथ रिपोर्ट शेयर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हॉन्टेड 3D फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने अपना ड्रग्स टेस्ट करवाया है और रिपोर्ट ऑनलाइन शेयर की है।
बॉलीवुड ड्रग्स केस में कई सेलेब्स का नाम सामने आने के बाद टिया ने ड्रग टेस्ट करवाया है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा है।

https://www.instagram.com/p/CFg8Txej9XU/

वही, शुक्रवार को रकुलप्रीत एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुईं। वहीं, दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर से 26 सितम्बर को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। दीपिका और सारा गोवा में थीं। दोनों बुधवार को ही मुंबई पहुंच गयीं।

https://www.instagram.com/p/CFg8jy7DzGy/

 

1920: Evil Returns एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने एक अनोखा क़दम उठाया है। टिया ने अपनी टेस्ट रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा- हर कोई एक जैसा नहीं होता है, और यदि मेरा कोई साथी कलाकार सामान्यीकरण नहीं करना चाहता है, तो एक ड्रग टेस्ट करवाएं और इसे सार्वजनिक डोमेन में डाल दें।

https://www.instagram.com/p/CFg8rdDDOEs/

टिया ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में टिया कहती हैं- अभी, कुछ लोगों द्वारा ड्रग्स का सेवन करने के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है।
यही कारण है कि मैं आज अपने ड्रग टेस्ट के साथ बाहर आई हूं। हां, मैंने एक ड्रग टेस्ट किया और जैसा कि आप सभी देख सकते हैं, यह सब नकारात्मक है।

https://www.instagram.com/p/CEmP-1XDAfA/

मैं सभी से अनुरोध करूंगी कि कृपया हम सभी को एक ही ब्रश से पेंट न करें। हम में से कुछ वास्तव में गंभीर काम कर रहे हैं और वास्तव में खुद के लिए एक नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...